Kannauj News: ताला काट कर घर में घुसे, 15 लाख की ज्वैलरी व नकदी ले गए चोर

Kannauj News: सूचना पर स्थानीय पुलिस भी फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंची। मामले की जांच पड़ताल शुरू हुई तो सीसीटीवी कैमरों में दो चोर घटना को अंजाम देने से पहले घर में घुसते नजर आये।

Update: 2024-06-09 08:30 GMT

जांच में जुटी पुलिस (Pic: Newstrack)

Kannauj News: कन्नौज जनपद के तिर्वा मार्ग पर बीती रात शातिर चोरों ने एक मकान का ताला तोड़कर एक लाख रुपए की नकदी सहित करीब 15 लाख रूपये की ज्वैलरी सहित अन्य तमाम समान पार कर दिया। सुबह घटना की जानकारी छुट्टी पर गांव गये परिजनों को वापस लौटने पर हुई तो हड़कंप मच गया। जिस स्थान पर शातिर चोरों ने घटना को अंजाम दिया वहां से स्थानीय पुलिस चौकी महज एक किलोमीटर की दूरी पर है। फिलहाल सीसीटीवी कैमरों से घटना का सुराग लगाने में जुटी पुलिस को दो चोरों द्वारा घटना को अंजाम दिये जाने का पता चला है। कोतवाली के अंतर्गत तिर्वा कन्नौज मार्ग पर पाल चौराहा नसरापुर स्थित एक मकान में चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है।

छुट्टी के कारण परिवार गया था गांव

जानकारी के मुताबिक भाजपा नेता अचल अवस्थी के चाचा आशीष अवस्थी पाल चौराहा नसरापुर स्थित अपने मकान में रहते हैं। यहां उनकी पत्नी प्रिया अवस्थी जो अध्यापक भी हैं, अपने बेटे आर्यन अवस्थी के साथ छुट्टी के कारण अपने गांव गये हुये थे। शनिवार की देर रात मौका पाकर शातिर चोरों ने उपरोक्त मकान पर निशाना साधा और मकान के मेन गेट का ताला काटने के बाद अंदर पहुंचे। चोरों ने अलमारी, रैक आदि के ताले काटने के बाद घर में मौजूद करीब एक लाख रुपए की नकदी सहित करीब 14 लाख रुपए की ज्वैलरी एवम अन्य सामान पार कर दिया। चोरों ने घर में मौजूद जरूरी कागजात चेक बुक, एटीएम कार्ड, आधार कार्ड सहित तमाम जरूरी कागजात भी अपने साथ ले गये। घटना को अंजाम देने के बाद बेखौफ चोर फरार होने में भी सफल हो गये।


सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए दो चोर

रविवार की सुबह साढ़े 10 बजे गांव से पाल चौराहा स्थित अपने आवास वापस लौटे अवस्थी परिवार को जब घटना की जानकारी हुई तो हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भारी भीड़ भी मौके पर लग गई। सूचना पर स्थानीय पुलिस भी फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंची। मामले की जांच पड़ताल शुरू हुई तो सीसीटीवी कैमरों में दो चोर घटना को अंजाम देने से पहले घर में घुसते नजर आये। फिलहाल पुलिस ने घटना का मुकदमा दर्ज करने के बाद मामले की जांच पड़ताल शुरू करते हुये चोरी की तलाश को खोजबीन शुरू कर दी है। 



 


Tags:    

Similar News