महिला को कुत्ते से कटवाया, सामने आई ये शर्मनाक हरकत

लॉकडाउन में सरकार ने हर गरीब को भूख मिटाने के लिए राशन देने की योजना चलाई जिसके लिए मैं राशन कोटेदार राधा दुबे के घर पहुंची जहां उनसे राशन मिलने की जानकारी लेने के लिए जैसे ही अंदर गई थी तो वहां मौजूद कोटेदार राधा दुबे व घर में मौजूद अन्य लोगों ने पीड़िता को अपशब्द कहना शुरू कर दिया।

Update: 2020-06-23 10:25 GMT

कानपुर देहात: देश में कोरोना काल में हर एक असहाय व गरीब तबके के लोगों तक मुफ्त राशन पहुंचाने के लिए सरकार ने एक बड़ा बजट खर्च करते हुए पूरे देश में लोगों को मुफ्त राशन बांटने की योजना चलाई । लेकिन राशन माफियाओं की दबंगई के चलते सरकार की इस योजना का फायदा हर गरीब तक पहुंचना बेहद मुश्किल हो रहा है।

इसकी एक बानगी उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात जिले में देखने को मिली जहां आरोप है कि एक गरीब लड़की जब राशन मिलने की जानकारी लेने के लिए कोटेदार के घर गई तो दबंग कोटेदार ने अपने घर में पले पालतू कुत्ते से उसे कटवा लिया।

अब अमेरिका की नजर तिरछीः एयर इंडिया को रोका, इसलिए नहीं देगा एंट्री

अपने कुत्ते से कटवाया

जिले के पुलिस कप्तान कार्यालय में सहारा लेकर चलती हुई इस लड़की को देखिए जिसके शहर से कल हुई दर्दनाक घटना भुलाई नहीं जा रही है। पीड़िता जुलेखा ने बताया कि उसके पिता का इंतकाल हो गया है और घर में एक बूढ़ी मां है कमाई का कोई साधन नहीं है। लॉकडाउन में सरकार ने हर गरीब को भूख मिटाने के लिए राशन देने की योजना चलाई जिसके लिए मैं राशन कोटेदार राधा दुबे के घर पहुंची जहां उनसे राशन मिलने की जानकारी लेने के लिए जैसे ही अंदर गई थी तो वहां मौजूद कोटेदार राधा दुबे व घर में मौजूद अन्य लोगों ने पीड़िता को अपशब्द कहना शुरू कर दिया।

टिड्डियों का प्रकोप: देखकर दहशत में आए किसान, अधिकारी पहुंचे खेतों पर

मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए

इसके बाद राधा दुबे ने अपने पालतू कुत्ते को पीड़िता पर हमले का इशारा किया था जिसके चलते पीड़िता को कुत्ते ने चार से पांच जगह काटा जिसके चलते वह गंभीर रूप से घायल हो गई। आरोप है कि वह घंटों मौके पर पड़ी तड़पती रही लेकिन कोटेदार ने उसको ना तो इलाज के लिए भेजा ना ही उसकी कोई मदद की इलाकाई लोगों की मदद से गिरती पड़ती पीड़िता अपने घर पहुंची जहा मां ने उसका यह हाल देखा तो रो पड़ी। इसके बाद पीड़िता अपने चाचा को लेकर पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची जहाँ एसपी देहात अनुराग वत्स के सामने जब पीड़िता पहुची तो तत्काल ही रूरा थाने में दबंग कोटेदार राधा दुबे के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के आदेश दे दिए हैं।

मामले पर एडिशनल एसपी ने बताया कि एक युवती द्वारा कोटेदार पर आरोप लगाते हुए शिकायत पत्र दिया गया है जिसमें कुत्ते से कटवाने की बात लिखी है इस पर पुलिस मुकदमा दर्ज करने के साथ ही वैधानिक कार्रवाई कर रही है।

रिपोर्टर- मनोज सिंह, कानपुर देहात

राजधानी लखनऊ में हुई तेज बारिश ने सभी को भिगोया, देखें तस्वीरें

Tags:    

Similar News