Kanpur News: पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर की पति की हत्या, गिरफ्तार

Kanpur News: घटना के बाद महिला ने पुलिस को गुमराह करने के लिए रावतपुर थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई। सीडीआर के आधार पर हत्यारोपी पत्नी व उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया।

Report :  Anup Pandey
Update: 2023-10-06 17:26 GMT

Wife murdered her husband along with lover

Kanpur News: अवैध संबंधों का विरोध करने पर पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या का षड़यंत्र रच डाला। प्रेमी ने पति से मेल-जोल बढ़ा कर उसे शराब पिलाई और नशे में होने के बाद उसके गले में चाकू से वार कर मौत के घाट उतार दिया। प्रेमी ने मृतक का शव गुजैनी नहर में फेंक कर उसके कपड़े जमीन में गाड़ दिए। घटना के बाद महिला ने पुलिस को गुमराह करने के लिए रावतपुर थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई। सीडीआर के आधार पर हत्यारोपी पत्नी व उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया।

ये है पूरा मामला

फरुर्खाबाद के नगला बहादुर गांव निवासी तुलाराम ने बताया कि उसके बेटे संजय उर्फ अग्रेतरपाल की शादी छिबरामऊ के बहादुरपुर गांव निवासी सुमन से हुई थी। दो बच्चे बेटी तनु (13) व बेटा देवेश (16) है। संजय चार वर्ष पूर्व पत्नी सुमन व बेटी तनु को लेकर रावतपुर में किराए का मकान लेकर रहता था। संजय गुड़गांव में प्राइवेट नौकरी करता था, जबकि सुमन दादा नगर स्थित एक प्लास्टिक फैक्ट्री में काम करती थी। सुमन की मुलाकात गुजैनी मायापुरम निवासी राम उर्फ राजेश से हुई। इस दौरान दोनों के बीच में प्रेम संबंध हो गए। संजय गुड़गांव से नौकरी छोड़कर शहर आ गया। संजय के लौटने के बाद दोनो का मिलना-जुलना मुश्किल हो गया। इसके बाद सुमन व राजेश ने मिलकर संजय की हत्या की साजिश रच डाली। 26 सितंबर को राजेश संजय को शराब पिलाने के बहाने अपने घर ले गया और संजय के नशे में होने के बाद उसके गले में चाकू से वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया। देर रात घर से चंद कदम की दूरी पर स्थित गुजैनी नहर में उसका शव बोरी में भर कर फेंक दिया और उसके कपड़े कमरे की फर्श खोद कर गाड़ दिए। गुजैनी पुलिस ने छापेमारी कर घर की जांच की मृतक के कपड़े फर्श में गड़े मिले। पुलिस ने फोरेंसिक टीम को बुलाकर जांच कराई, तो फर्श पर खून के धब्बे मिले। पुलिस ने सुमन व राजेश को गिरफ्तार किया।

पुलिस को गुमराह करने के लिए दर्ज कराई गुमशुदगी

पुलिस से बचने के लिए सुमन ने रावतपुर थाने में 30 सितंबर को पति की गुमशुदगी दर्ज कराई। संजय के परिजन लगातार उसको फोन कर रहे थे, लेकिन नंबर बंद होने के कारण उससे बात नहीं हो पा रही थी। अनहोनी की आशंका होने पर परिजन रावतपुर पहुंचे तो वहां सुमन मौजूद मिली। सुमन ने बताया कि संजय कई दिन से लापता है। मृतक के पिता तुलाराम ने सुमन की फैक्ट्री में पूछताछ की तो पता चला कि सुमन कुछ दिन पहले ही पैसे लेकर गई है, जिसके बाद तुलाराम को बहू पर शक हुआ।

सीडीआर व लोकेशन ने पहुंचाया सलाखों के पीछे

तुलाराम को बहू सुमन पर शक गहराया तो उसने पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने सुमन की सीडीआर खंगाली तो उसमें राजेश से लंबी बातचीत प्रकाश में आई। पुलिस ने संजय के मोबाइल की लोकेशन निकाली, जो गुजैनी की निकली। पुलिस ने राजेश व सुमन ने कड़ाई से पूछताछ की तो दोनों टूट गए। जिसके बाद पुलिस ने घटना का खुलासा किया।

अंकल शराब लेकर आए फिर मांगा फावड़ा

आरोपी राजेश के मकान पर किराए पर रहने वाले राजबहादुर की बेटी अंजलि ने बताया कि 26 सितंबर की दोपहर राजेश अंकल अपने एक साथी के साथ घर पर शराब लेकर आए थे।नशे में होने के बाद राजेश अंकल को उल्टी होने लगी। जबकि दूसरे अंकल कमरे के अंदर बैठे थे।उल्टी करने के बाद राजेश अंकल ने पानी मांगा और कमरे में चले गए। कुछ देर बाद राजेश अंकल आए और फावड़ा मांगा।अंजलि ने बताया कि वह नीचे पानी भरने गई तो देखा अंकल कमरे में गड्ढे को भर रहे थे और मेरी तरफ घूर रहे थे।इसके बाद अंकल बाहर चले गए, जबकि दूसरे अंकल को जाते हुए मैंने नहीं देखा।

Tags:    

Similar News