Kanpur News: मामूली बात पर लाठी-डंडों से पीटा, सिर फटने से युवक की मौत

Kanpur News: मामूली विवाद में दो दोस्तों ने अपने साथी पर लाठी डंड़ों से वार कर दिया। हमले में युवक की सिर फटने से मौत हो गई।

Report :  Manoj Singh
Update: 2024-06-15 11:29 GMT

Kanpur News (Pic: Newstrack)

Kanpur News: जनपद कानपुर देहात में 3 लड़कों के बीच हुए मामूली विवाद में एक नाबालिग ने अपने साथी के साथ एक युवक पर लाठी से हमला कर दिया। घटना में गंभीर रूप से घायल युवक की अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। घटना की जानकारी पर पहुची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

लाठी से हमला करने पर युवक की मौत

मामला सटटी थाना क्षेत्र के नौबादपुर गाँव का है। गांव निवासी सुमित गुजरात में प्रावेईट नौकरी करता है। सुमित पड़ोस में रहने वाले रानू व अनुराग के साथ प्राइमरी स्कूल के पास बैठा था। इस दौरान किसी बात पर सुमित की अनुराग से कहा सुनी हो गई। इस दौरान रानू व अनुराग ने सुमित पर लाठी डंडे से हमला कर दिया‌। हमले में सुमित का सिर फट गया। सिर से खून निकलता देख दोनों मौके से फरार हो गये। घटना की सूचना पर सुमित के परिजन मौके पर पहुचे और घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने घायल सुमित को राजपुर पीएचसी भेजा। जहाँ डाक्टर अरुणेन्द्र प्रताप ने सुमित को मृत घोषित कर दिया। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया।

गुजरात में करता था नौकरी

मृतक की माँ ने पुलिस को बताया कि सुमित गुजरात में प्राइवेट नौकरी करता था। गुरुवार को वह गुजरात से घर लौटा था। सुमित की एक बर्ष पहले शादी हुई थी। घटना के बाद परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है। वहीं पुलिस आलाधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया प्रथम दृष्ट्या कुछ तथ्य सामने आये हैं पुलिस सभी बिंदुओ पर जांच कर रही है। 

Tags:    

Similar News