Kanpur: नाइट्रावेट गोली और शराब पीकर आरोपियों ने की थी युवक इमराम की हत्या

Kanpur News: पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और दो अन्य आरोपी फरार है। जिनके लिए पुलिस दबिश दे रही है। दरअसल, भोर सुबह हुई हत्या से इलाके में हड़कंप मच गया था।

Report :  Anup Pandey
Update: 2024-02-29 17:32 GMT

Kanpur News (Pic:Newstrack)

Kanpur News: जनपद के थाना रेलबाजार अन्तर्गत बीते बुधवार को आर्य कन्या जूनियर हाईस्कूल के पास बर्तन वाली रोड रेलबाजार पर एक युवक की धारदार हथियार से हुई हत्या मामले में पुलिस ने खुलासा कर दिया। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और दो अन्य आरोपी फरार है। जिनके लिए पुलिस दबिश दे रही है। दरअसल, भोर सुबह हुई हत्या से इलाके में हड़कंप मच गया था। जहां पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की गिरफ़्तारी को टीम लगा दी थी। रेल बाजार में हत्या की घटना के बाद थाना में 30/2024 धारा 302 पंजीकृत होकर एडीसीपी पूर्वी श्री लखन यादव एवं सहायक पुलिस आयुक्त (छावनी) अंजली विश्वकर्मा के निर्देशन में हत्या करने वाले आरोपियों की तलाश में टीमें लगा दी थी। जिसमें पुलिस को आज दो आरोपियों को पकड़ सफलता मिल गई।

आरोपियों ने कबूली घटना

मुख्य आरोपी मो. शोएब निवासी खपरा मोहाल थाना रेलबाजार, शुभम जायसवाल पुत्र प्रेमचन्द्र जायसवाल खपरा मोहाल कैन्ट को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में मो० शोएब एवं शुभम जायसवाल ने बताया कि 28 फरवरी 2024 की रात हम लोग एवं आफ्फान तथा अंश सोनकर और मृतक मो० इमरान आफ्फान की कार से सवार होकर सबसे पहले एक्सप्रेस रोड़ से दारू खरीदी,फिर आफ्फान के पास रखी नाइट्रावेट गोली खाकर शराब पी। फिर उसके बाद हम लोग नाला रोड़ फजलगंज के पास ढावा पर शराब पी।और फिर से सभी ने एक-एक नशीली नाइट्रावेट गोली को खाया।

इसी दौरान मृतक इमरान से और मुझसे, शोएब से लगातार किसी बात को लेकर गाली गलौज होती रही और बीच-बचाव होता रहा। रात 3 बजे के करीब जब हम लोग रेलबाजार बर्तन वाली गली में पहुंचे। तो हम लोगो का सब्र टूट गया और आवेश में आकर मो० शोएब और मैने ईंट से लगातार कई बार वार धारदार हथियार से मार दिया। जहां इमरान को मारते वक्त आफ्फान व अंश सोनकर इमरान को पकड रखे थे। मारने के बाद तुरन्त आफ्फान कार लेकर निकल गया।हम लोग गली गली भाग निकले थे।

पुलिस और मुखबिर की सहायता से पकड़े गए आरोपी

पुलिस ने बताया कि हत्या करने वालों के लिए टीमें लगाई थी। जहां मुखबिर की सूचना मिलते ही पुलिस ने हत्या करने वाले दो आरोपियों को हिरासत में लिया। जहां पूछताछ में दोनों ने घटना की बात स्वीकार करी। वहीं बताया कि घटना में दो लोग और शामिल थे। वो भाग गए है। जिनकी तलाश में पुलिस दबिश दे रही है। वहीं पकड़े गए आरोपियों का चालान का न्यायायल में पेश किया गया।

Tags:    

Similar News