Kanpur News: गाय से अप्राकृतिक यौन संबंध करने वाला आरोपी गिरफ्तार, सीसीटीवी में घटना कैद

Kanpur News: पुलिस की माने तो यह व्यक्ति मानसिक रोग से बीमार भी है,लेकिन इसने बेजुबान जानवरों के साथ गलत कार्य किया है जिसको देख इसे पकड़ थाने ले आए।

Update: 2023-07-07 09:35 GMT
Kanpur News (photo: social media )

Kanpur News: शहर के गुजैनी थाना क्षेत्र के बर्रा 8 इलाके में पशुओं के साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने वाले आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया। इसकी शिकायत हिंदू जागरण मंच व उम्मीद एक किरण संस्था ने पुलिस से की थी, जिसकी तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को कुछ ही घंटो में गिरफ्तार कर लिया।।

मामला बर्रा 8 इलाके का

हिंदू जागरण मंच व उम्मीद एक किरण संस्था के जिला संयोजक मयंक त्रिपाठी ने बताया कि बर्रा 8 सी ब्लॉक में बीते दिनों एक व्यक्ति गाय व बेजुबान जानवरो के साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बना रहा था। उस व्यक्ति को हमने देखा था जो गाय के साथ कुकर्म कर रहा था। जिसका सीसीटीवी व वीडियो मेरे पास है। वहीं दोनों संस्था के पदाधिकारी गुजैनी थाने पहुंचे जहां अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ थाने में विरोध कर तहरीर दी, जहां पुलिस ने तहरीर मिलने के बाद मुकदमा दर्ज कर जांच करने के बाद आरोपी बृजेश मिश्रा को कुछ ही घंटो में पकड़ लिया।

आरोपी से हुई पूछताछ

पुलिस ने छानबीन कर कुछ ही घंटों बाद अज्ञात व्यक्ति की तलाश कर उसे पकड़ लिया, इसने अपना नाम बृजेश मिश्रा बताया वही पुलिस की माने तो यह व्यक्ति मानसिक रोग से बीमार भी है,लेकिन इसने बेजुबान जानवरों के साथ गलत कार्य किया है जिसको देख इसे पकड़ थाने ले आए।

अपर पुलिस आयुक्त का कहना

आनन्द प्रकाश तिवारी ने बताया कि गुजैनी थाना क्षेत्र में एक 57 वर्षीय व्यक्ति बृजेश मिश्रा को गिरफ्तार किया गया है, आईपीसी 377 के अन्तर्गत मुकदमा दर्ज किया गया है और हमें अब तक की विवेचना में कुछ वीडियो फोटो, सीसीटीवी फुटेज प्राप्त हुए हैं, जिसमें कई जानवरो के साथ गलत कार्य के साक्ष्य मिले है। वही आरोपी के मानसिक संतुलन ठीक नहीं है। अभी मेडिकल जांच करवा रहे। न्यूरोलाजिकल व मेंटल इनलेस हमे जो प्रथम दृष्टियां दिखाई देता है, उसके भी चेकअप करवा रहे है,377 के अन्तर्गत मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्यवाही की जा रही है।

Tags:    

Similar News