Kanpur News: दवा व्यापारी से मारपीट के मामले में भाजपा पार्षद पति ने किया सरेंडर, पुलिस ने 25 हजार का घोषित किया था इनाम

Kanpur News: पुलिस ने पार्षद पति की गिरफ्तारी के लिए कई टीमें लगा रखी थी। वहीं मुख्य आरोपी बीजेपी पार्षद के पति अंकित शुक्ला सहित अन्य आरोपियों पर 25-25 हजार का इनाम भी घोषित किया था।

Report :  Anup Pandey
Update: 2023-09-29 12:11 GMT

Kanpur News (Pic:Newstrack)

Kanpur News: रायपुरवा इलाके में दवा व्यापारी से मारपीट के मामले में आरोपी भाजपा पार्षद पति अंकित शुक्ला ने साथियों सहित शुक्रवार दोपहर जॉइंट कमिश्नर कार्यालय में सरेंडर कर दिया। शहर के व्यापारी और सिख समुदाय के लोगों के एकजुट होने के बाद पुलिस ने भी मामले में तेजी शुरू कर दी थी। पुलिस ने जहां गिरफ्तारी के लिए कई टीमें लगा रखी थी। वहीं मुख्य आरोपी बीजेपी पार्षद के पति अंकित शुक्ला सहित अन्य आरोपियों पर 25-25 हजार का इनाम भी घोषित किया था।

पार्षद सौम्या शुक्ला का बयान

पुलिस कार्यालय में सरेंडर करने पहुंचे बीजेपी नेता अंकित शुक्ला की पार्षद पत्नी सौम्या शुक्ला ने मामले पर कहा कि यदि किसी महिला के साथ या किसी की पत्नी के साथ अभद्रता की जायेगी उस चीज का पति व उसके साथी ने विरोध किया तो वो आपके सामने गलत है। इसलिए उन्होने सरेंडर किया है। यह अब पुलिस को देखना है। सारे वीडियो सारे साक्ष्य सामने है। आप खुद देख लीजिए कि इसमें किसकी गलती है। पुलिस ने हम पर ही पूरा आरोप लगा दिया। पता नहीं किस दबाव में पुलिस काम कर रही है। उनके पति पर लगे सभी आरोप झूठे है। पूरी घटना को धार्मिक रूप देकर गलत तरह से प्रसारित किया जा रहा है। जबकि उनके साथ बदनीयती और बदसलूकी की गई है।

पुलिस का बयान

दोनों पक्ष बारी बारी से आ करके पुलिस आयुक्त से मिले है। तमाम संगठनों ने अपनी बात रखी है। बहुत से लोगों ने सामाजिक माध्यम से भी अपनी बात कहीं। पीढ़ित पक्ष के परिजनों ने भी अपनी बात कही। हम लोगों ने यह स्पष्ट कर दिया है कि जो भी वीडियो फुटेज व सीसीटीवी कैमरे में है उसकी जांच होगी और न्याय पूर्ण कार्यवाही होगी। मुख्यमंत्री का स्पष्ट निर्देश है कि शासन में कानून के हिसाब से सही कार्यवाही होनी चाहिए। वो हम लोग करेंगे। पांच लोगों को गिरफ्तार करके जेल भेजा गया है।

बीते शनिवार रात की घटना

शनिवार की रात रायपुरवा इलाके में कार ओवरटेक करने के चलते दवा व्यापारी अमोल दीप सिंह और बीजेपी पार्षद पति अंकित शुक्ला के बीच मारपीट हुई थी, जिसमे दवा ब्यापारी को चोंटे आ गई थी। कानपुर में इलाज के बाद जब उनकी तबीयत में सुधार नहीं हुआ था तो उन्हें दिल्ली के सर गंगाराम हॉस्पिटल में एडमिट करने के लिए परिवार वाले आनन फानन में ले गए थे, अमोल दीप का दिल्ली में अभी भी इलाज चल रहा है।

Tags:    

Similar News