Kanpur News: मां का लाडला बनने पर भाईयों ने भाई को पीटा, रिपोर्ट दर्ज

Kanpur News: मां की सेवा करना एक भाई को महंगी पड़ गई। इस युग में हर कोई बड़ा बन डॉक्टर, इंजीनियर, पुलिस बनना चाहता है। तो वहीं एक बेटा अपनी मां की सेवा में लगा है। जिसको देख दो भाई हमेशा बुरा मानते है।

Report :  Anup Pandey
Update: 2024-03-06 15:19 GMT

 Kanpur News (Pic:Newstrack)

Kanpur News: जिले के सेन पश्चिम पारा थाना क्षेत्र में एक भाई को अपनी मां के प्रति वफादार बनने पर उसके भाईयों ने लाठी डंडों से पीटा और अपशब्द कहे। जिससे उसके छोटे भाई को चोट आ गई। किसी तरह भाईयों को धक्का देकर वहां से भागा और अपनी जान बचाई। वहीं पुलिस को सूचना दे रिपोर्ट दर्ज कराई। सतबरी निवासी दीपक यादव जोकि प्राइवेट काम करते है। उनके घर में दो भाई रमेश और दिनेश है। दीपक यादव का कहना है कि बीती शाम को मैं अपने घर के बाहर बैठा था। तभी मेरा भाई रमेश व दिनेश कहने लगे कि तु मां का ज्यादा लाडला बनता है। आज तुझे सबक सीखाता हूँ।

दीपक ने आगे बताया कि दोनों भाईयों ने हमको लाठी डंण्डो से मारा पीटा और मुझे गन्दी-गन्दी गाली देने लगें। शोर सुन मां बाहर आ गई और दोनों भाई भाग गए। आए दिन शराब पीकर गाली गलौज करते है और जुआ खेला करते है। मां को प्रताड़ित करते है। वहीं मां से शराब के पैसे मांगते हैं। मां द्वारा पैसा न देने पर उनको भी प्रताड़ित करते है। दीपक ने बताया कि जैसे तैसे जान बचाई। पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज़ कर लिया है और कार्यवाही कर रही हैं।

सेवा पड़ी महंगी

मां की सेवा करना एक भाई को महंगी पड़ गई। इस युग में हर कोई बड़ा बन डॉक्टर, इंजीनियर, पुलिस बनना चाहता है। तो वहीं एक बेटा अपनी मां की सेवा में लगा है। जिसको देख दो भाई हमेशा बुरा मानते है। जिसका हमेशा विरोध करते है। दीपक का कहना है कि पिता के न रहने के बाद मां की सेवा करता हूं। ये सब मेरे भाईयों को बुरा लगता है।

Tags:    

Similar News