Kanpur News: संदिग्ध परिस्थितियों में चपरासी का मिला अधजला शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

Kanpur News: महाविद्यालय की कैंटीन में चपरासी का अधजला शव मिलने से हड़कंप मच गया। जहां धुंआ निकलने पर कालेज परिसर के दूसरे चपरासी ने परिजनों के साथ पुलिस को सूचना दी।

Report :  Anup Pandey
Update: 2024-01-25 17:24 GMT

Kanpur News (Pic:Newstrack)

Kanpur News: जनपद के घाटमपुर थाना क्षेत्र के एक महाविद्यालय की कैंटीन में चपरासी का अधजला शव मिलने से हड़कंप मच गया। जहां धुंआ निकलने पर कालेज परिसर के दूसरे चपरासी ने परिजनों के साथ पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने बंद कमरे का गेट धक्का देकर खोला तो अधजले शव से धुंआ निकल रहा था। और कमरे में धुंआ भरा हुआ था। पुलिस ने 108 पर फोन कर जानकारी दी। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस परिजनों की तहरीर पर आगे की कार्यवाही कर रही हैं।

कैंटीन में मिला अधजला शव

मृतक के भतीजे ने बताया कि चाचा राजेन्द्र कुमार सुखबासी सिंह स्मारक महाविद्यालय में चपरासी थे। दो तीन दिन से हम लोग चाचा के पास नहीं गए थे। आज दुसरे चपरासी द्वारा चाचा का अधजला शव कैंटीन कमरे में मिलने की जानकारी हुई। मौक़े पर पहुंचें तो कमरा बन्द था। गांव के लोगों को सूचना होने पर भीड़ लग गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंचीं। और दरवाजे को धक्का देकर खोला तो चपरासी का अधजला शव जमीन पर पड़ा था। पुलिस ने 108 नंबर पर सूचना दी। डॉक्टरों ने चपरासी को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने फॉरेंसिक टीम को सूचना दी है। टीम के आते ही जांच कर आगे की कार्यवाही की जायेगी।

परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

घाटमपुर कस्बे के कैप्टन सुखबासी सिंह स्मारक महाविद्यालय का मामला है। जहां देर शाम एक चपरासी का शव कैंटीन में मिला। परिजनों का कहना है कि इनकी हत्या की गई है। इनका किसी से कोई विवाद भी नहीं था। दो तीन से मिले भी नहीं है। और आज इस घटना की सूचना मिली है। सूचना पर परिवार में कोहराम मच गया। एसीपी रंजीत कुमार ने बताया कि थाना क्षेत्र घाटमपुर के कैप्टन सुखवासी सिंह महाविद्यालय में एक व्यक्ति का अधजला शव मिलने की सूचना प्राप्त हुई है। पुलिस द्वारा मौके पर पहुँचकर कार्यवाही की जा रही है। फॉरेंसिक टीम को सूचना दे दी गई है। फॉरेंसिक टीम आने के बाद जांच कर आगे की कार्यवाही की जायेगी। जांच के बाद शव को पोस्टमॉर्टम भेज दिया जायेगा।

Tags:    

Similar News