Kanpur News: हत्या या आत्महत्या! युवक का लटकता मिला शव, परिजनों का फैक्ट्री मालिक पर आरोप

Kanpur News: घाटमपुर इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार सिंह ने बताया कि युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। घटना की जांच पड़ताल की जा रही है।

Report :  Anup Pandey
Update: 2024-05-09 07:38 GMT

मौके पर जांच में जुटी पुलिस (सोशल मीडिया)

Kanpur News: घाटमपुर के पतारा में युवक का शव पेड़ पर फांसी के फंदे पर लटकता मिला है। परिजनो ने फैक्ट्री मालिक पर हत्याकर शव पेड़ पर टांगे जाने की आशंका जताई है। पुलिस ने फॉरेंसिक टीम को बुलाकर जांच कर युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। परिजनों का आरोप है कि आइसक्रीम फैक्ट्री मालिक के साथ देर शाम फोन को लेकर कहासुनी के बाद विवाद हुआ था। जिसके बाद युवक आइसक्रीम फैक्ट्री से बाहर चला गया था।

हत्याकर युवक के शव टांगे जाने की आशंका

फतेहपुर जिले के माधीया खेड़ा निवासी बाबूराम गौतम ने बताया कि उनका 22 वर्षीय बेटा मनीष गौतम घाटमपुर थाना क्षेत्र के पतारा कस्बा स्थित दीपक आइसक्रीम फैक्ट्री में रहकर आइसक्रीम बेचने का काम करता था। गुरुवार को युवक का शव ग्रामीणों ने हिरनी मोड़ के पास बबूल के पेड़ पर फांसी पर लटका देख घटना की सूचना पुलिस को दी। जांच कर पुलिस ने घटना की सूचना परिजनों को दी। मौके पर पहुंचे परिजन हंगामा करने लगे और फैक्ट्री मालिक पर हत्या आरोप लगाने लगे। पुलिस ने फॉरेंसिक टीम बुलाकर जांच पड़ताल के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। घाटमपुर इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार सिंह ने बताया कि युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। घटना की जांच पड़ताल की जा रही है।


1500 रूपयों को लेकर फैक्ट्री मालिक से हुआ था विवाद

मनीष ने आइसक्रीम फैक्ट्री मालिक से एक मोबाइल ऑन लाइन बुक कराया था। जिसकी कीमत पंद्रह सौ रुपए थी। फैक्ट्री मालिक ने पंद्रह सौ रुपए लेने के बाद भी युवक को मोबाइल नही दिया था और दोबारा रुपए की मांग कर रहा था। जिस पर देर शाम युवक ने चौकी पहुंचकर फैक्ट्री मालिक के खिलाफ मौखिक शिकायत की थी। पुलिस ने युवक से शिकायत पत्र लिखकर लाने को कहा था। जिस पर युवक चौकी से निकल आया था। जहां आज युवक का शव फांसी के फंदे पर लटकता मिला।


पहली बार रस्सी टूटी दूसरी बार में लगाई फांसी

घटनास्थल पर पहुंची फोरेंसिक टीम ने पहुंचकर जांच पड़ताल की हैं। फोरेंसिक टीम को जांच में युवक की जेब में एक मोबाइल फोन और पर्स से एक नया सिम मिला है। फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य जुटाने के साथ अपनी रिपोर्ट पुलिस को दी है। वहीं, पुलिस पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्यवाही करने की बात कह रही है।  

Tags:    

Similar News