Kanpur News: घरेलू विवाद व अवैध संबंधो में पति ने पत्नी की कर दी हत्या, बीच बचाव करने आई बेटी पर फेंका तेजाब, बेटी झुलसी

Kanpur News: दर्शनपुरवा में देर रात को घरेलू विवाद और अवैध संबंधों के शक में पति ने पत्नी पर तेजाब डाल चापड़ से कई बार वार कर हत्या कर दी। घर में मौजूद बेटी ने बीच-बचाव किया तो उस पर भी तेजाब डाल दिया। झुलसी बेटी को पुलिस ने उर्सला में भर्ती कराया।

Update: 2023-07-25 05:01 GMT
Domestic Violence Case, Kanpur

Kanpur News: दर्शनपुरवा में देर रात को घरेलू विवाद और अवैध संबंधों के शक में पति ने पत्नी पर तेजाब डाल चापड़ से कई बार वार कर हत्या कर दी। घर में मौजूद बेटी ने बीच-बचाव किया तो उस पर भी तेजाब डाल दिया। झुलसी बेटी को पुलिस ने उर्सला में भर्ती कराया।

दर्शनपुरवा में रहता है परिवार किराए पर

उन्नाव के मगरवारा निवासी अर्जुन (60) दर्शनपुरवा में किराये पर रहता है। वह शुक्लागंज स्थित एक फैक्ट्री में काम करता है।अर्जुन देर शाम को चापड़ और तेजाब लेकर घर पहुंचा। घर में घुसते ही उसने अंदर से ताला लगाया। घर पर बेटी वैष्णवी व पत्नी सोनी मौजूद थीं।गेट बंद होते ही पत्नी से मारपीट की वहीं विरोध करने पर चापड़ से सिर पर वार कर दिया। चापड़ से हमला देख वैैष्णवी मां को बचाने आई तो वहीं अर्जुन ने सोनी के ऊपर तेजाब डाल दिया। जिससे वह मां को बचाने में असमर्थ हो गई, वहीं अर्जुन ने फिर पत्नी पर कई बार चापड़ से वार कर हत्या कर दी। डीसीपी सेंट्रल प्रमोद कुमार के मुताबिक घरेलू विवाद के सभी बिंदुओं पर पुलिस जांच कर रही है।

बेटी के चिल्लाने पर किसी ने हिम्मत नहीं जुटाई

अर्जुन पत्नी सोनी को बेरहमी से पीट रहा था। वहीं झुलसी बेटी खिड़की से बाहर हाथ निकालकर चीख रही थी। और कह रही थी। पापा मम्मी और हमको मार डालेंगे।हमको लोगों को बचाओ। वहीं बेटी को चिल्लाते देख आरोपित उसे पकड़कर अंदर कमरे में खींच ले गया। हत्या करने के बाद सैकड़ों लोगों की भीड़ के बीच में से अर्जुन भाग निकला। घटनास्थल से पुलिस ने चापड़ और कुछ बोतलें बरामद की हैं जिसमें तेजाब होने की आशंका है।

पडोसी बोले आए दिन होता था विवाद

किराए पर रह रहे पड़ोसी ने बताया कि पति पत्नी में आए दिन मारपीट और लड़ाई झगड़ा होता था। कारण क्या था यह आज तक किसी को नहीं पता चला।जब मामला ज्यादा गम्भीर हो गया तो उसी ने पुलिस को फोन पर सूचना दी। पुलिस को आने में 15 मिनट लगे तब तक आरोपित अर्जुन घटना को अंजाम देकर फरार हो गया।

किराए को लेकर मकान मालिक से भी हो चुका है विवाद
मकान मालकिन शकुंतला देवी ने बताया कि अर्जुन ने 4500 रुपये प्रति माह किराए पर दो कमरे, किचन और बाथरूम का सेट लिया था। पिछले 16 माह से उसने किराया नहीं दिया। जिसको लेकर मेरा भी विवाद हो चुका था। वहीं मकान में एसी भी किराए पर लगवा रखा था।पूर्व में किराए को लेकर उसका एसी वाले से भी विवाद हुआ था।

बेटे गए थे तारीख पर गोरखपुर
फजलगंज इंस्पेक्टर आशीष द्विवेदी ने बताया कि मृतका के दो बेटे अमित और सुमित का गोरखपुर में किसी जमीन विवाद में नाम आने पर उन्हें जेल भी जाना पड़ा था। कुछ माह पहले वह छूटकर आए थे।उनकी तारीख थी जिसमें दोनों गए हुए थे।

बेटी को भी जान से मारने पर था उतारू
बेटी वैष्णवी बीच बचाव में उतरी। उसे गाली देते हुए अर्जुन ने कहा की तू भी नहीं बचेगी। बीच बचाव कर रही बेटी पर तेजाब डाल दिया।जिससे उसका बांया हिस्सा झुलस गया। साथ ही चापड़ से वार किया जिससे हाथ में चोट आ गई।

पुलिस ने बताया कि सभी बिन्दुओं पर जांच की जा रही है।टीमें लगा दी गई है।फरार आरोपी की जल्द गिरफ्तारी हो जायेगी।वहीं झुलसी युवती को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Tags:    

Similar News