Kanpur News: चक्कर आया... और नौवीं की छात्रा ने जान दे दी, घरवाले कहते हैं ये बात

Kanpur News: परिजनों की सूचना पर पहुंची बिधनू पुलिस ने फारेंसिक टीम को बुलाकर घटनास्थल से साक्ष्य जुटाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं।

Report :  Anup Pandey
Update:2024-09-16 16:18 IST

Kanpur News ( Pic- Newstrack)

Kanpur News: बिधनू थानाक्षेत्र में बीमारी से परेशान होकर छात्रा ने दुपट्टे से फांसी लगाकर जान दे दी। परिजनों की सूचना पर पहुंची बिधनू पुलिस ने फारेंसिक टीम को बुलाकर घटनास्थल से साक्ष्य जुटाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं।

बीमारी से परेशान थी छात्रा

भारु बंगला गांव निवासी कुंवर चंद मजदूरी करके अपने परिवार का भरण -पोषण करते हैं उनके परिवार में पत्नी छोटी बड़ी बेटी पूजा उर्फ़ अनामिका व बेटा अमन हैं। परिजनों के अनुसार पूजा नौवीं कक्षा की छात्रा थी। बीते कुछ महीनों से पूजा चक्कर आने की समस्या से पीड़ित थी। बीते एक हफ्ते पहले माँ छोटी अपने मायके घाटमपुर थानाक्षेत्र अंतर्गत मिर्जापुर गांव गयी हुई थी और घर पर पूजा व छोटा भाई अमन व पिता ही थे।

पिता गए थे काम पर

सोमवार सुबह पिता कुंवर चंद काम पर गए थे। भाई स्कूल गया था। इसी बीच पूजा ने कमरे में रखे बड़े बक्से के ऊपर एक छोटा बक्सा रखा और छत पर लगे पंखे के कुंडे से दुपट्टे के सहारे फांसी लगाकर जान दे दी। काफ़ी देर तक ज़ब पूजा कमरे से बाहर नहीं निकली तो बगल के घर में रहने वाली बड़ी मम्मी सन्नो ने पूजा को आवाज लगाई। ज़ब कोई जवाब नहीं मिला तो वो कमरे के अंदर पहुंची, तो पूजा का शव फंदे पर लटका हुआ था। ये देख उनकी चीख निकल पड़ी और घर में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची बिधनू पुलिस ने मौके पर फारेंसिक टीम को बुलाते हुए, घटनास्थल से साक्ष्य जुटाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं।

Tags:    

Similar News