Kanpur News: सुंदरीकरण के लिए खोदे गए गड्डे में समा गया ई रिक्शा, चालक को आई गंभीर चोट

Kanpur News: ई रिक्शा चालक को गड्डे में गिरते देख आस पास के लोग आ गए। जेसीबी की सहायता से ई रिक्शा चालक को वाहन सहित निकाला गया। गनीमत ये रही कि चालक अकेला था।

Report :  Anup Pandey
Update: 2024-01-05 10:36 GMT

Kanpur News (Pic:Newstrack)

Kanpur News: जाजमऊ में नेशनल मिशन गंगा के तहत सुंदरीकरण का कार्य हो रहा है। जिसमें जगह-जगह गड्डे खोदे गए हैं। वहीं इस गड्ढे का शिकार ई रिक्शा चालक हो गया। ई रिक्शा चालक को गड्डे में गिरते देख आस पास के लोग आ गए। जेसीबी की सहायता से ई रिक्शा चालक को वाहन सहित निकाला गया। गनीमत ये रही कि चालक अकेला था। वहीं चालक को तुरंत उपचार के लिये अस्पताल भेजा गया।

जाजमऊ थानें का मामला 

पुरा मामला मामला थाना जाजमऊ की वीआईपी रोड का है। ऐसा ही हाल कानपुर के कई सड़को का है। जहां गड्डे खोद दिए गए। लेकीन सुरक्षा के इंतजाम नहीं किए गए है। गड्डे में रिक्शा चालक के गिरने की ख़बर सुनते ही सुंदरीकरण का कार्य करने वाले अधिकारी पहुंच गए। वहीं कार्य कर रहे कर्मचारियों ने बताया कि गड्डे के पास बैरीकेटिंग लगी थी। जिसको नशेबाज ई रिक्शा चालक तोड़ गड्ढे में चला गया है।

सर्किट हाउस से जाजमऊ नई चुंगी तक नगर निगम का चौड़ीकरण का कार्य चल रहा है। जिसको लेकर जगह-जगह गड्ढे हैं। आज सुबह एक नशेबाज ई रिक्शा चालक नशे की हालत में दो लोग को टक्कर मार दी और ई रिक्शा लेकर गड्ढे में गिर पड़ा। वही पैदल चल रहे लोग मामूली रूप से घायल हो गए, जिन्हें प्रथम उपचार के लिए प्राइवेट नर्सिंग होम भेजा गया, मामूली इलाज के बाद सबको घर भेज दिया गया। वही ई रिक्शा चालक को होश में आने के बाद उसे भी उपचार के लिए भेज दिया गया। और ई रिक्शा को जेसीबी से निकाला गया।

बर्रा 2 मेन रोड भी खुदी है पड़ी

शास्त्री चौक से सचिन चौराहे को जाने वाली रोड जो एक स्थित भोजनालय के पास लेकीज को लेकर खोद दी गई है।जो बीते दो माह से खुदी पड़ी है। एक बार लीकेज की खुदाई कर मिट्टी डाल कर पाट दिया गया था। जिसमें कुछ वाहन सवार फंस गए थे। वहीं फिर लीकेज की शिकायत होने पर गड्ढा खोद दिया गया है। लेकिन अभी तक कोई कार्य चालू नहीं हुआ है।

शहर में मौत के गड्डे और खुले नाले

कानपुर शहर में कहीं लीकेज तो कहीं पाइप लाइन डालने को लेकर खुदाई की जा रही है। तो कहीं काम हो जाने के बाद किए गए कार्य के पास मिट्टी डाल काम को खत्म कर दिया जा रहा है।जिसका खामियाजा जनता को भुगतना पड़ता है। वहीं शहर में खुले नाले जो मौत को दावत दे रही है। बीते कुछ माह में गड्डे और नाले का शिकार हुए लोगों की मौत हो चुकी है।

Tags:    

Similar News