Kanpur news: इंजीनियरिंग कॉलेज के स्टूडेंट को साथियों ने पीट पीट कर किया मरणासन्न, हालत नाजुक, पीटने का वीडियो वायरल

Kanpur News: महाराजपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत केआईटी कालेज में स्टूडेंट को कालेज के साथियों ने जमकर पीटा। पीट-पीट कर छात्र की स्थिति मरणासन्न कर दी।

Update:2023-05-21 00:14 IST
इंजीनियरिंग कॉलेज के स्टूडेंट को साथियों ने पीट पीट कर किया मरणासन्न: Photo- Newstrack

Kanpur News: महाराजपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत केआईटी कालेज में स्टूडेंट को कालेज के साथियों ने जमकर पीटा। पीट-पीट कर छात्र की स्थिति मरणासन्न कर दी। पीटने के बाद मौके से साथी छात्र फरार हो गए। किसी ने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया, जिसके बाद खूब वायरल हुआ। यह वीडियो रूमा स्थित केआईटी कॉलेज का बताया जा रहा है। वायरल वीडियो की न्यूजट्रैक पुष्टि नहीं करता है।

दबंग युवकों की दबंगई एक छात्र पर भारी पड़ गई। किसी बात को लेकर एक छात्र से अन्य दबंग युवकों के साथ बहस हो गई। इतने में आधा दर्जन युवकों ने एक छात्र को जमकर पीट दिया। पीटने के बाद मौके से फरार हो गए। पुलिस को सूचना होने पर मौके पर पहुंचीं, मरणासन्न स्थिति में पड़े छात्र को पुलिस ने हैलट अस्पताल में भर्ती कराया।

छात्र की स्थिति नाजुक बताई जा रही है। आईसीयू में भर्ती छात्र के सिर पर खून जम गया है। डॉक्टरों का कहना है कि सिर पर काफी चोटें हैं। इससे हालत गंभीर हो गई है। वहीं पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। मारने वाले दबंग युवक इसी कॉलेज के छात्र हैं या कालेज परिसर में बाहर से आए हैं इसकी जांच पुलिस व कॉलेज प्रशासन कर रहा है।

दबंगों का नहीं है पुलिस का भय

यह कोई पहला वीडियो नहीं है, जिसमें दर्जनों युवक किसी एक छात्र को पीट रहे हैं। ऐसे कई वीडियो फेसबुक इंस्टाग्राम व सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं लेकिन पुलिस की लापरवाही के चलते इन युवकों पर कोई कार्यवाही नहीं होती है। इससे दबंग युवकों के हौसले बुलंद रहते हैं। जनाकारी है कि पुलिस पहले प्राथमिकी नहीं दर्ज कर रही थी। मशक्कत के बाद दर्ज की। दूसर दिन भी मामले में कोई कार्रवाई और न कोई गिरफ्तारी की।

Tags:    

Similar News