Kanpur News: ठेला लगाने को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट, तीन गिरफ्तार

Kanpur News: जिले के गुजैनी थाना क्षैत्र के रामगोपाल चौराहा सब्जी मण्डी रोड पर दो पक्षों में सब्जी के ठेले को लगाने को लेकर विवाद हो गया। जिसके बाद तीन युवकों ने दुसरे पक्ष को लाठी डंडों से पीट दिया।

Report :  Anup Pandey
Update: 2023-11-08 11:44 GMT

कानपुर में दो पक्षों के विवाद में जमकर चले लाठी-डंडे (न्यूजट्रैक)

Kanpur News: जिले के गुजैनी थाना क्षैत्र के रामगोपाल चौराहा सब्जी मण्डी रोड पर दो पक्षों में सब्जी के ठेले को लगाने को लेकर आपस में विवाद हो गया। जिसके बाद एक पक्ष के तीन युवकों ने दुसरे पक्ष को लाठी डंडों से पीट दिया। जिसकी सूचना होने पर पुलिस मौके पर पहुंच तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

मारपीट का विडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

बुधवार को रामगोपाल चौराहा पर सब्जी का ठेला लगाने को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई। जिसमें एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के युवक को लाठी डंडों से पीट दिया। दबंग युवकों द्वारा युवक को पीटने का किसी ने विरोध नहीं किया। लाठी डंडों की मार से युवक काफी गंभीर रुप से घायल हो गया। इतना ही नहीं, बीच-बचाव करने आई महिला को भी नहीं बख्शा। महिला के साथ भी युवकों ने जमकर पिटाई की। मारपीट का वीडियो खड़े राहगीरों ने बना सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस सकते में आ गई। इसके बाद घटनास्थल पर पहुंचकर मार रहे आरोपियों को तत्काल गिरफ्तार कर लिया। वहीं पुलिस ने घायल युवक को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया है।

पकड़े गए आरोपी

युवक को पीट रहे आरोपियों का वीडियो बनने पर पुलिस ने पहचान कर किशन पुत्र श्रीराम गुप्ता निवासी राम गोपाल चौराहा उम्र करीब 32 वर्ष,दीपू पुत्र श्रीराम किशन गुप्ता निवासी रामगोपाल चौराहा उम्र करीब 38 वर्ष,शंकर पाल गुप्ता पुत्र श्रीराम निवासी राम गोपाल चौराहा उम्र 26 वर्ष को मौके से गिरफ्तार कर लिया।

Tags:    

Similar News