Kanpur News: फर्जी आईडी बना युवक का किया अपहरण, कई घंटों तक की पिटाई, आरोपी गिरफ्तार

Kanpur News: बेहोश होने पर युवक को केसा चौराहे के पास छोड़ साथी को लेकर फरार हो गए। पुलिस को अपहरण की सूचना हुई तो मौके पर पहुंच गई। जहां आज शाम तक तीन लोगों की गिरफ्तारी हो गई।

Report :  Anup Pandey
Update: 2024-01-09 13:02 GMT

Kanpur News (Pic:Newstrack)

Kanpur News: एलआईयू कर्मी के बेटे ने युवती की फर्जी आईडी बनाकर साथियों संग एक युवक व उसके साथी को तमंचा लगाकर अपहरण कर पिटाई कर दी। बेहोश होने पर युवक को केसा चौराहे के पास छोड़ साथी को लेकर फरार हो गए। पुलिस को अपहरण की सूचना हुई तो मौके पर पहुंच गई। जहां आज शाम तक तीन लोगों की गिरफ्तारी हो गई। मामला पुलिस विभाग से जुड़ा होने पर एलआईयू कर्मी धर्मेंद्र यादव की गिरफ्तारी के बाद सस्पेंड कर दिया गया है।

राधापुरम का मामला  

गोवा गार्डेन राधा पुरम निवासी आयुष द्विवेदी की दोस्ती सोशल मीडिया के माध्यम से दिव्या से हुई थी। आयुष ने बताया कि युवती का मैसेज आने पर परेड मिलने चले गए। जहां आयुष दोस्त अभिषेक उर्फ बिट्टू के साथ वहां पहुंचा तो पीछे से एक इनोवा गाड़ी से कल्याणपुर निवासी एलआईयूकर्मी धर्मेंद्र यादव का बेटा हिमांशु उर्फ सनी यादव अपने साथी शुभम सोनकर, नंदू दुबे, ऋषभ चौहान, मोहित मिश्रा व आयुष मिश्रा आ गए। अधमरा और तमंचा लगा कार में बैठा लिया। और किसी सुनसान जगह ले जाकर गाड़ी से उतार फिर कपड़े उतारे और उसको प्लास्टिक के पाइप से धमभर मारा।

पिटाई से उसको सुनाई भी देना कम पड़ गया। जिस पर वह हाथ जोड़ अपने को छोड़ देने को कहा, लेकिन एलआईयू कर्मी के बेटे ने सारी हदें तब पार कर दी। जब उसके मुंह पर पेशाब कर दी। फिर कान के बगल से तमंचा लगा फायर कर दिया। और आयुष को बेसुध हालत में फेंक कर फरार हो गए। होश आने पर आयुष ने मामले की जानकारी पुलिस को दी।

आरोप आंख बन्द कर किया

दबंगों ने दोनों युवकों को मारने के बाद आंखे बंद कर दी। फिर रास्ते में केसा चौराहे के पास उतारा और मोबाइल से विडियो बना लिया। जिसमें दिखाया कि जिसमें छीना गया सामान वापस दे रहे है। लेकिन बाद में फिर वापस ले लिया। और हमको मेरी बाइक वाले स्थान पर छोड़ दिया गया था। एसीपी कल्याणपुर अभिषेक कुमार पांडेय ने बताया कि पूर्व में एक हिमांशु ने एक मुकदमा दर्ज कराया था। जिसमें आयुष नामजद था। पीड़ित का मेडिकल करा कर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। सर्विलांस समेत कई टीमों का गठन किया गया है। जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

पुलिस कमिश्नर अखिल कुमार ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली है कि आयुष दिवेदी नाम के लड़के को सात आठ लड़को ने मारा पीटा और अमानवीय कृत्य किया है।विभाग में तैनात एलआईयू कर्मी का बेटा सनी यादव की भूमिका बताई जा रही है। तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं एलआईयू कर्मी की भूमिका संदिग्ध है। जहां विभागीय जांच की जा रही है। जल्द ही अन्य आरोपियों की तलाश कर जेल भेजा जायेगा।

Tags:    

Similar News