Kanpur News: स्टूडेंट लाइफ में बियर और नशे के शौक ने बना दिया लुटेरा, पुलिस हिरासत में आरोपी

Kanpur News: शातिर लुटेरे पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ रहे थे। लूट के मोबाइल को सर्विलांस पर लिया और सीसीटीवी फुटेज की मदद से चकेरी मोड़ पर बाइक सवार तीन संदिग्ध लुटेरों को दबोच लिया।

Report :  Anup Pandey
Update: 2023-12-14 16:09 GMT

Kanpur News (Pic:Newstrack)

Kanpur News: नशे के शौक में कोई लूट तो कोई हत्या कर रहा है। उड़ता पंजाब की तर्ज पर कानपुर में भी नशे का शौक अब युवाओं में बढ़ गया है। और ये नशा पढ़ने वाले छात्रों में सबसे ज्यादा दिख रहा है। ऐसा ही कुछ कानपुर शहर में देखने को मिला। चकेरी पुलिस ने मोबाइल लूट करने वाले तीन युवकों को अरेस्ट कर लिया। महंगे कपड़ों और नशे का शौक पूरा करने के लिए गैंग बनाकर मोबाइल लूट शुरू की थी।

गैंग बना मोबाइल लूट को दे रहे थे अंजाम

चकेरी थाना प्रभारी अशोक कुमार दुबे के मुताबिक चकेरी क्षेत्र में लगातार मोबाइल लूट बढ़ रही थी। शातिर लुटेरे पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ रहे थे। लूट के मोबाइल को सर्विलांस पर लिया और सीसीटीवी फुटेज की मदद से चकेरी मोड़ पर बाइक सवार तीन संदिग्ध लुटेरों को दबोच लिया। पुछताछ में ये तीनों ने लूट की वारदात कबूल की। तीनों ने अपना नाम अमन कुमार उर्फ अभिषेक कनौजिया संजीव नगर निवासी, गौरव निषाद उर्फ अनुराग सफीपुर और शिवपाल उर्फ मनीष फतेहपुर बताया।

पढ़ाई के बाद दोस्ती और बने लुटेरा

तीनों की पढ़ाई के दौरान दोस्ती हुई थी। शराब और बीयर का शौक पूरा करने के लिए गैंग बनाकर लूटपाट करने लगे। तीनों के पास से लूटपाट के कई मोबाइल बरामद हुए और कुछ लूटे हुए मोबाइल राह चलते राहगीरों को बेच दिया। नशा करने के बाद हम लोग लूट को अंजाम देते थे। नशे से पहले लूट करने में थोड़ा डर रहता था। इस लिए पहले नशा फिर लूट करते थे।पूछताछ के बाद तीनों को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया।

Tags:    

Similar News