Kanpur News: महिलाओं ने बैंक से उड़ाए एक लाख रूपए, जांच में जुटी पुलिस

Kanpur News: दो महिलाओं ने बैंक के अंदर से एक व्यक्ति के झोले से एक लाख रूपए उड़ा दिए। पास बुक की इंट्री कराते समय झोले में जब हाथ डाला तो दो पांच सौ की गड्डी न होने पर पर बैंक कर्मचारियों को इस घटना के बारे में जानकारी दी।

Report :  Anup Pandey
Update: 2024-03-19 15:57 GMT

Kanpur News (Pic:Social Media) 

Kanpur News: कानपुर शहर के हनुमंत बिहार थाना क्षेत्र में दो महिलाओं ने बैंक के अंदर से एक व्यक्ति के झोले से एक लाख रूपए उड़ा दिए। पास बुक की इंट्री कराते समय झोले में जब हाथ डाला तो दो पांच सौ की गड्डी न होने पर पर बैंक कर्मचारियों को इस घटना के बारे में जानकारी दी। बैंक के सीसीटीवी में पैसा निकालते हुए कैद हो गई। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्यवाही कर रही है।

झोले से उड़ा दिया एक लाख रुपए

पीड़ित मोहम्मद सफी जो यशोदा नगर पोस्ट ऑफिस किदवई नगर का निवासी है। मोहम्मद सफी ने बताया कि मेरा स्टेट बैंक आफ इण्डिया हमीरपुर रोड़ नौबस्ता में एकाउन्ट है। बैंक से मैने 150000 रुपये निकाले थे और पैसों को भली भांति तरीके से चेक किया। रकम पूरी थी फिर झोले में रख लिया और पास बुक को लेकर पूछताछ के लिए काउन्टर पर गया। वहां बैठे बैंक कर्मी से पास बुक अपडेट कराने के बारे में बात कर ही रहा था। तभी मेरे बाई तरफ दो महिलाएं खड़ी हो गई। मैं कुछ समझ नही पाया। बैंक कर्मी से बात कर रहा था। उन्होने मुझे काउन्टर नंबर एक पर जाने को कहा, कि वहा मैडम बैठी है। वही इसका समाधान करेगी। मैं काउन्टर नंबर एक पर चला गया। मैडम से पास बुक के बारे में बात कर ही रहा था कि मेरी पास अपडेट नहीं हो रही है। पास बुक मैडम को दिया इतने में वहीं दो महिलाएं फिर बायी तरफ खड़ी हो गई और झोले में चीरा लगा 500-500 सौ की दो गड्डी निकाल ली। इधर बैंक कर्मी को मैडम ने पास बुक दे दिया कि जाओ अब पास बुक को अपडेट करा लों।

मामले की जानकारी मैनेजर साहब को दिया। उन्होने कुछ देर के बाद बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरों को देखा। इस वारदात को दो महिलाओं ने अंजाम दिया। जो सीसीटीसी में कैद हो गई है। घटना की सूचना हनुमंत विहार पुलिस को दी। पुलिस बैंक परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे देखें और फुटेज ले ली। पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही कर रही है।

Tags:    

Similar News