Truck Drivers Strike: पेट्रोल भरवा रहे युवक की बाइक में लगी आग, पंप पर मची अफरा-तफरी

Kanpur News: हड़ताल के कारण पेट्रोल पंप पर पेट्रोल भरवाने को लेकर मारामारी मची हुई है। आज दोपहर यादव मार्केट चौकी के पीछे पंप पर पेट्रोल भराने आए युवक की गाड़ी में अचानक आग लग गई।

Report :  Anup Pandey
Update: 2024-01-02 11:17 GMT

Kanpur News (Pic:Newstrack)

Kanpur News: कानपुर में दूसरे दिन ड्राइवरों की हड़ताल (Truck driver strike) जारी है। हड़ताल के कारण पेट्रोल पंप पर पेट्रोल भरवाने को लेकर मारामारी मची हुई है। आज दोपहर यादव मार्केट चौकी के पीछे पंप पर पेट्रोल भराने आए युवक की गाड़ी में अचानक आग लग गई। आग लगने के बाद पंप पर अफरा तफरी मच गई। पंप के कर्मचारी व लोगों की सूझबूझ से बाइक को पंप के बाहर निकाल किसी तरह आग बुझाई गई। घटनास्थल पर मौके पर पुलिस पहुंची। 

मामला बर्रा बाईपास का

आपको बता दे बर्रा बाईपास से कर्रही रोड पर एक पेट्रोल पंप बना हुआ है। बर्रा के दो निवासी उमंग भदोरिया चालकों की हड़ताल को देख पेट्रोल पंप पर पेट्रोल भराने गए थे। वहीं लाइन में खड़े होने के दौरान बाइक स्टार्ट कर रखे थे। नंबर आने पर पंप कर्मचारियों से टंकी को फूल करने को कहा। टंकी फुल होते ही कुछ पेट्रोल टंकी के बाहर छलक गया। उमंग जैसी ही गाड़ी को स्टार्ट कर बाहर निकले तो वैसी ही इंजन गर्म होने से बाइक में आग लग गई। आग को देख युवक बाइक से कूद पड़ा। बाइक में आग देख आसपास खड़े वाहन सवार पेट्रोल पंप से भागने लगे। पंप पर मौजूद कर्मचारियों ने फायर के उपकरण व पानी से बाइक में लगी आग पर काबू पा लिया।

सूझबूझ से टला बड़ा हादसा

वाहनों स्वामियों ने बताया कि पंप कर्मियों की सूझ बूझ से आग पर काबू पा लिया। बाइक में आग देख पंप कर्मियो ने पंप में लगी और मशीनों को तत्काल बंद कर दिया। यदि पंप के अंदर बाइक में आग लग जाती तो बड़ा हादसा हो सकता था। पुलिस को सूचना होते ही पुलिस मौके पर पहुंचीं और राहत कार्य में लग गई।

Tags:    

Similar News