Kanpur: अंतिम संस्कार से वापस आ रहे बाइक सवार को पिकअप ने मारी टक्कर, पिता-पुत्र सहित 3 की मौत

Kanpur: जनपद में थाना शिवराजपुर में तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक सवारों 3 लोगों को टक्कर मार दी। हादसे में तीनों युवकों की दर्दनाक मौत हो गई।

Newstrack :  Avanish Kumar
Published By :  Deepak Kumar
Update: 2022-04-27 11:33 GMT

तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक को मारी टक्कर

Kanpur: जनपद में शिवराजपुर में रिश्तेदार के निधन के अंतिम संस्कार में शामिल होने के बाद वापस जा रहे बाइक सवार पिता-पुत्र और चाचा को आज दोपहर तेज रफ्तार पिकअप ने टक्कर मार दी, जिससे तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस उन्हें सीएचसी लाई, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

अनियंत्रित पिकअप सड़क के किनारे खड्ड में पलटा

जानकारी के अनुसार कानपुर देहात (Kanpur Dehat) के सट्टी थाना क्षेत्र के गांव नवबाजपुर निवासी उमाशंकर (55) की रिश्तेदारी ककवन के कुर्सीखेड़ा गांव में थी। बुधवार को सुबह कुर्सी गांव में बहन के निधन की सूचना पर उमाशंकर बेटे सुधीर (38) व भाई अमर सिंह (53) संग एक ही बाइक से गांव आए थे। यहां से लौटने के दौरान नदीहा रोड पर शुक्लापुर गांव के पास सामने से आ रहे तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि हादसे के बाद अनियंत्रित पिकअप सड़क के किनारे खड्ड में पलट गई और चालक उसके नीचे दब गया।

वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने हादसे में गंभीर रूप से घायल उमाशंकर, सुधीर व अमर सिंह को सीएचसी लाई, जहां तीनों को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने परिजनों को सूचना दी तो एक साथ 3 मौतों की खबर से परिवार में कोहराम मच गया। पिकअप में शराब के कक्वार्टर व नमकीन भी बरामद हुई है।

परिजनों की तहरीर के आधार पर की जाएगी कार्रवाई: एसओ

शिवराजपुर एसओ जितेंद्र सिंह (Shivrajpur SO Jitendra Singh) ने बताया कि हादसे में पिता-पुत्र सहित 3 लोगों की मौत हुई है,। तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। परिजनों की तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News