सिपाही के हत्यारे नहीं बचेंगेः कासगंज पुलिस सबसे लेगी बदला, हाथ लगा ये आरोपी

कासगंज जिले में पुलिस पर हमला करने और सिपाही की हत्या के मामले में पुलिस को गुरूवार को बड़ी कामयाबी मिली। सिपाही हत्याकांड में शामिल एक और आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Update: 2021-02-11 16:20 GMT

कासगंज- उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले में पुलिस पर हमला करने और सिपाही की हत्या के मामले में पुलिस को गुरूवार को बड़ी कामयाबी मिली। सिपाही हत्याकांड में शामिल एक और आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि सिपाही हत्याकांड के मुख्य आरोपी मोती के साथी शराब माफिया नवाब सिंह को पुलिस ने धर दबोचा।

कासगंज सिपाही हत्याकांड में एक और गिरफ्तारी

दरअसल, उत्तर प्रदेश के कासगंज थाना सिढ़पुरा इलाके के गांव नगला धीमर और नगला भिकारी में अवैध शराब की मिली थी। जिस पर दबिश देने के लिए दरोगा अशोक कुमार सिंह और सिपाही देवेंद्र सिंह पहुंचे। इन पर शराब माफिया ने मंगलवार देर शाम को जानलेवा हमला किया। इस हमले में सिपाही देवेंद्र की हत्या कर दी गई। जबकि दरोगा अशोक सिंह बुरी तरह से घायल है।

ये भी पढेंः BHU में तड़तड़ाई गोलियां: छात्र पर 3 राउंड फायरिंग, बिगड़ा कॉलेज परिसर का माहौल

मुख्य आरोपी का दायिना हाथ नवाब सिंह गिरफ्तार

बिकरू कांड जैसी घटना होने के बाद हरकत में आई कासगंज पुलिस ने 12 घंटे के अंदर ही सिपाही की हत्या करने वाले एक आरोपी को मुठभेड़ में मार गिराया है। मृतक आरोपी का नाम ऐलकार था. वहीं उसका दूसरा साथी फरार हो गया था। तब से पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई थी।

कासगंज पुलिस पर हमले में था शामिल

पुलिस को सफलता तब मिली जब आज सिढ़पुरा क्षेत्र के नगला धीमर के रहने वाले आरोपी नवाब सिंह को एसओजी ने गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि नवाब सिंह मुख्य आरोपी मोती का दाहिना हाथ है और घटना में शामिल था।

ये भी पढेंः महिला मुद्दों पर सपा का महिला घेरा आंदोलन 13 को, सरोजिनी नायडू का है जन्मदिन

पुलिस टीम की कामयाबी

मोती और नवाब का पारिवारिक रिश्ता भी सामने आया है। बताया जा रहा है नवाब मोती की सगी मौसी का लड़का है। पुलिस ने नवाब सिंह निशानदेही पर नुकीला भाला व लाठी बरामद की है। गौरतलब है कि एसटीएफ की 5 टीमों और एसओजी सहित 12 टीमें आरोपियों की तलाश में लगी हुईं है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News