Kasganj News: संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ पर लटकता मिला युवक का शव

Kasganj News: सीओ सिटी अजीत चौहान ने बताया कि नदरई क्षेत्र में एक 25 वर्षीय युवक का शव पेड़ से लटका मिला था। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Report :  Ajay Chauhan
Update: 2024-06-01 11:23 GMT

घटनास्थल पर मौजूद पुलिस बल (Pic:Newstrack)

Kasganj News: कासगंज जनपद की कोतवाली कासगंज क्षेत्र के नदरई गांव में एक 25 वर्षीय युवक ने आम के पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। स्थानीय लोगों ने जैसे ही युवक का शव पेड़ से लटका देखा तो सूचना इलाका पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौक़े पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवक के शव को पेड़ से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना के बाद फॉरेन्सिक टीम ने भी मौक़े से साक्ष्य एकत्रित किए है।

रिश्तेदारी में रहता था मृतक युवक

आपको बता दे, कि घटना कासगंज जिले की कोतवाली कासगंज क्षेत्र के नदरई की है। जंहा आम के बाग़ में पेड़ पर संदिग्ध परिस्थितियों में एक 25 वर्षीय युवक का शव लटका मिला है,जैसे ही स्थानीय लोगों ने युवक का शव पेड़ से लटका देखा तो लोगों में सनसनी फैल गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेजा है। मृतक युवक की शिनाख्त मुकेश के रूप मे की गई है जिसकी उम्र 25 वर्ष थी। मृतक मुकेश कोतवाली सोरों क्षेत्र के गांव ठथेरपुर का रहने वाला था। मृतक अपनी रिश्तेदारी में नदरई कस्बे में रहता था।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

मामले की जानकारी देते हुए सीओ सिटी अजीत चौहान ने बताया कि नदरई क्षेत्र में एक 25 वर्षीय युवक का शव पेड़ से लटका मिला था। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।  घटना स्थल पर फॉरेन्सिक टीम ने भी साक्ष्य एकत्रित किये है। जाँच में युवक के द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या किया जाना का मामला सामने आया है।

Tags:    

Similar News