Kasganj Accident: दर्दनाक सड़क हादसा! कैंटर ने बाइक सवारों को रौंदा, दो युवकों की मौत

Kasganj Accident: सीओ वीके राणा ने बताया कि आज यानी शुक्रवार सुबह कोतवाली पटियाली क्षेत्र की चौकी दरियावगंज क्षेत्र स्थित रेलवे फाटक के समीप एक अनियंत्रित आइशर केंटर और बाइक के बीच दुर्घटना घटित हुई है।

Report :  Ajay Chauhan
Update: 2024-01-19 06:42 GMT
दुर्घटनास्थल पर मौजूद परिजन (Newstrack)

Kasganj Accident: कासगंज जनपद में बढ़ती ठंड और कोहरे के चलते लगातार हादसों की संख्या में इजाफा हो रहा है और जनहानि हो रही है। जनपद में आज शुक्रवार सुबह अनियंत्रित आयशर कैंटर ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार चालक व उसके साथ वैठा युवक नीचे गिर गया और आइशर केंटर की चपेट मैं आ गया, जब तक आयशर कैंटर का चालक गाड़ी को रोक पाता, तब तक दोनों युवक उसके टायरों से कुचल गए। युवकों की दर्दनाक मौत हो गई।

जांच में जुटी पुलिस 

हादसे की सूचना वहाँ मौजूद लोगों द्वारा पुलिस को दी गई, सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची, जहां टक्कर मारने वाले आइशर केंटर गाड़ी को कब्जे में ले लिया। गंभीर रूप से घायल दोनों युवकों को चिकित्सा हेतु सीएससी में भर्ती कराया गया,जहां चिकित्सक द्वारा दोनों युवाओं को मृत घोषित कर दिया गया। युवकों की मौत की सूचना पुलिस द्वारा उनके परिजनों को दी गई, जिसके सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया है। मृतकों के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया है।  पुलिस ने दोनों शवों का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

सीओ वीके राणा ने बताया कि आज यानी शुक्रवार सुबह कोतवाली पटियाली क्षेत्र की चौकी दरियावगंज क्षेत्र स्थित रेलवे फाटक के समीप एक अनियंत्रित आइशर केंटर और बाइक के बीच दुर्घटना घटित हुई है। पुलिस को सूचना मिलते ही तत्काल घटना स्थल पर भेजा गया, जहां बाइक सवार दो युवक गंभीर अवस्था मैं सड़क पर पड़े हुए थे, जिन्हें तत्काल सीएचसी पटियाली पर उपचार के लिए भेजा गया, परंतु चिकित्सक द्वारा उन्हें मृत घोषित कर दिया गया है। परिजनों को भी सूचित कर दिया गया है, वो मौके पर आ गए हैं, मृत युवकों की पहचान अजब सिंह व धर्मेंद्र निवासी नगला मोहन थाना पटियाली के रूप में हुई है।


Tags:    

Similar News