Kasganj News: संपति के लालच में बेटे ने मां को ही उतारा मौत के घाट, फरार

Kasganj News: जनपद से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां सम्पत्ति के लालच में घर से अलग रह रही माँ को उसी के बेटे, बहु और नाती ने घर बुलाकर कुल्हाड़ी से हत्या कर दी।

Report :  Ajay Chauhan
Update: 2024-06-25 13:38 GMT

Symbolic Image (Pic:Social Media)

Kasganj News: जनपद कासगंज के थाना सहावर क्षेत्र के गांव मिडोल खुर्द से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां सम्पत्ति के लालच में घर से अलग रह रही माँ को उसी के बेटे, बहु और नाती द्वारा अपने घर बुलाकर धारदार हथियार कुल्हाड़ी से हत्या कर दी। बेटे ने शव को कमरे में बंद कर दिया। मामले की जानकारी तब हुई जब उसी गांव के किसी व्यक्ति ने घटना की जानकारी मृतका के दूसरे बेटे को दी। वह इस समय दिल्ली में रह कर मजदूरी कर रहा है। दिल्ली मे रह रहे दूसरे बेटे ने डायल 112 पर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे का ताला तोड़कर शव को बरामद किया। मामले में भाई ने अपने सगे भाई, भाभी, भतीजे के विरुद्ध सहावर थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बेटे ने दी दिल्ली से दी पुलिस को जानकारी

गांव मिडोल खुर्द निवासी सुखपाल के दो पुत्र हैं। बड़ा पुत्र राजेंद्र दिल्ली में रहकर मजदूरी करता है। जबकि दूसरा पुत्र मुन्नालाल गांव में ही अपने परिवार के साथ रहता है। आए दिन मुन्नालाल किसी न किसी बात को लेकर माता-पिता के साथ अभद्रता करता था। मां क्लेश के कारण गांव के ही सतीश पुत्र मोती लाल के यहां रहने लगी थी। कल मुन्नालाल सतीश के यहां से मां कृष्ण देवी को बुलाकर ले गया और उसने अपनी पत्नी मीना और पुत्र विपिन के सहयोग से मां की धारदार हथियार कुल्हाड़ी से वार करके हत्या कर दी और शव को घर के कमरे में ही बंद कर दिया। किसी भी तरह इसकी जानकारी राजेंद्र को मिली तो राजेंद्र ने दिल्ली से ही डायल 112 पर घटना की जानकारी पुलिस को दी।

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

सूचना पर पहुंची पुलिस ने मुन्नालाल के घर से कमरे का ताला तोड़कर शव को बरामद किया है। राजेंद्र ने मामले में भाई, भाभी और भतीजे के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। एसपी अपर्णा रजत कौशिक के निर्देश पर सीओ सहावर शाहिदा नसरीन को जिले की फोरेंसिक एवं डॉग स्क्वायड टीम के साथ घटना स्थल पर भेजा। टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। घटना से संबंधित साक्ष्य और फोटोग्राफ एकत्रित किए हैं। सीओ सहावर शाहिदा नसरीन ने बताया कि उपरोक्त मामले में तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमें लगाई गई है। आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

Tags:    

Similar News