Kasganj News: अगस्त 2023 में नसबंदी, फिर भी हो गई गर्भवती, DM को दिया प्रार्थना पत्र, लगाई न्याय की गुहार

Kasganj News: जब पत्नी के गर्भवती होने की सूचना उसने सीएचसी पर दी तो उसकी किसी ने नही सुनी, जिले के चिकित्सा अधिकारियों के चक्कर लगाकर थक हारकर मामले मे आज जिलाधिकारी से शिकायत की है।

Report :  Ajay Chauhan
Update:2024-10-28 18:27 IST

Kasganj News

Kasganj News: कासगंज जिले में स्थित सोरो सीएचसी के चिकित्सकों की बड़ी लापरवाही उजागर हुई है,16 अगस्त 2023 को नसबंदी कराने के वावजूद महिला के पुनः गर्भवती का मामला तब सामने आया जब महिला गुडिया के पति दिनेश ने जिलाधिकारी कार्यालय पर आकर जिलाधिकारी मेघा रूपम को अपने साथ घटित हुए मामले को लेकर न्याय की गुहार लगाते हुए प्रार्थना पत्र दिया, जिसमें उसने सीएचसी सोरों के चिकित्सकों पर आरोप लगाया है कि उसने अपनी पत्नी गुड़िया को आशा कार्यकत्री के साथ 16 अगस्त 2023 में नसबंदी कराने को भेजा था, उसकी पत्नी की सफल नसबंदी करने का प्रमाण पत्र भी उसको दे दिया गया पर इसके वावजूद उसकी पत्नी पुनः गर्भवती हो गई और इस समय उसे 6 माह का गर्भ है।

जब पत्नी के गर्भवती होने की सूचना उसने सीएचसी पर दी तो उसकी किसी ने नही सुनी, जिले के चिकित्सा अधिकारियों के चक्कर लगाकर थक हारकर मामले मे आज जिलाधिकारी से शिकायत की है, दिनेश का कहना है कि उसके साथ सोरों के चिकित्सकों द्वारा धोखाधड़ी की गई है अब इस मामले मे न्याय चाहिए, उन चिकित्सक पर भी कार्यवाही हो जिन्होंने उसे गलत नसबंदी करने के बावजूद प्रमाण पत्र दिया है और आने वाले बच्चे के पालन पोषण के लिए मुआवजा दिलाया जाए।

पीड़ित दिनेश पुत्र चूरामन निवासी भाऊपुर ब्लॉक व थाना क्षेत्र सोरो ने जिलाधिकारी को लिखित शिकायत में मांग की है कि डॉक्टर शिवाश्री व आशा उर्मिला के साथसाथ कम्प्यूटर ऑपरेटर विनोद पर कार्यवाही की जाए। जिलाधिकारी मेघारूपम ने शिकायत मिलने के बाद सीएमओ कासगंज राजीव अग्रवाल को मामले की जांच के आदेश जारी कर दिये हैं।

Tags:    

Similar News