Kasganj News: और हाइवे पर मुर्दा जाग गया, देखने वाले रह गए दंग, पुलिस आ गई एक्शन में

Kasganj News: कासगंज पुलिस का बैरियर लगाकर युवक ने हाइवे पर कफ़न ओढ़कर और लेटकर रील बनाई गई है, हैरानी की बात तो ये है कि चन्द कदम की दूरी पर यातायात पुलिस की चौकी है और ये सब तमाशा पुलिस तमाशबीन बनकर देखती रही।

Report :  Ajay Chauhan
Update:2024-09-15 17:53 IST

Kasganj News

Kasganj News: जनपद कासगंज में मथुरा - बरेली हाइवे पर कासगंज नगर के व्यस्ततम राज कोल्ड स्टोर तिराहे पर एक युवक ने यूट्यूब और सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए पुलिस के मार्ग स्टॉपर लगाकर यातायात पुलिस की मौजूदगी में अपने सहयोगियों के साथ रील बनाकर की मरने की नौटंकी। पहले तो राहगीर इस मामले को समझ ही नहीं पाए कि आखिर बीच सड़क पर युवक का शव कैसे पहुंचा, बाद मैं पता चला कि मशहूर होने के लिए युवक ने स्वयं मरने की नौटंकी की है।

कासगंज पुलिस का बैरियर लगाकर युवक ने हाइवे पर कफ़न ओढ़कर और लेटकर रील बनाई गई है, हैरानी की बात तो ये है कि चन्द कदम की दूरी पर यातायात पुलिस की चौकी है और ये सब तमाशा पुलिस तमाशबीन बनकर देखती रही। इंस्टाग्राम पर वीडियो पड़ने के बाद प्रदेश सरकार की राजधानी लखनऊ से कासगंज पुलिस को मामले मे तत्परता से युवक के विरुद्ध कानून सम्मत धाराओं के तहत कार्यवाही करने के निर्देश दिए गए। तब पुलिस हरकत में आई और उपरोक्त रील बनाने वाले युवक को हिरासत में लिया गया।

समाचार लिखे जाने तक पुलिस द्वारा इस मामले में कोई भी जानकारी मीडिया को शेयर नहीं की गई है कि आखिर इसकी पहचान क्या है और इस तरह मथुरा बरेली हाइवे को अवरुद्ध कर उसने कैसे रील बनाई, वहां मौजूद पुलिस कर्मियों द्वारा उसे ऐसा करने से क्यों नही रोका गया, पुलिस कार्यालय द्वारा कहा गया है कि कुछ समय बाद पूरे मामले की जानकारी मीडिया से वरिष्ठ अधिकारी शेयर करेंगे। युवक को ऐसा करते देख मौके पर भीड़ लग गई। लोगों का कहना था कि ऐसे में कोई हादसा घटित होता तो उसके लिए कौन जिम्मेदार होता, पुलिस ने रोका क्यों नहीं। पूरे मामले का खुलासा तो तभी हो पायेगा जब पुलिस द्वारा उपरोक्त रील बनाने वाले युवक की पहचान और की गई कार्यवाही की जानकारी मीडिया के साथ शेयर करेगी।

Tags:    

Similar News