यूपी में दिनदहाड़े अपहरण, कार में खींचकर फरार हुए बदमाश

यूपी में सरकार लगातार अपराध को कम करने का दंभ भर रही है। दूसरी तरफ अपराधों की खबरें कम होने का नाम नहीं ले रहीं। अब ताजा मामला है यूपी के सहारनपुर जिले का।

Update: 2020-03-02 11:09 GMT

सहारनपुर: यूपी में सरकार लगातार अपराध को कम करने का दंभ भरती रहती है। लेकिन दूसरी तरफ अपराधों की खबरें कम होने का नाम नहीं ले रहीं। अपराधी लगातार वारदातों को अंज़ाम देते जा रहे हैं। अब ताजा मामला है यूपी के सहारनपुर जिले का। जहां दिनदहाड़े स्कूल जा रही छात्रा का बदमाशों ने अपहरण कर लिया।

सहारनपुर जिले के नागल क्षेत्र में सोमवार सुबह बदमाशों ने स्कूल जा रही 15 साल की छात्रा का अपहरण कर लिया।

घटना से इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग सका। बताया गया कि बदमाशों ने किशोरी को साइकिल से गिराया और उसके मुंह पर कपड़ा बांधकर कार में डालकर फरार हो गए। कई थानों की पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई है।

रास्ते में घात लगाए बैठे थे बदमाश

ये भी पढ़ें- दिल्ली हिंसा: पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी ने केंद्र पर साधा निशाना, कहा- सरकार इस दौरान सोती रही…

नागल क्षेत्र के गांव दगडोली निवासी एक 15 वर्षीय युवती सुबह करीब 9 बजे अपने गांव से कस्बे के स्कूल में पढ़ने आ रही थी। छात्रा साइकिल से अपने स्कूल को जा रही थी। जैसे ही वह मीरपुर रेलवे फाटक पर पहुंची तो पहले से ही एक लाल रंग की कार में तीन युवक घात लगाए बैठे थे। युवती उनकी कार के पास से निकली तो तीनों ने उसे साइकिल से गिरा दिया और उसका मुंह बांधकर कार में डालकर ले गए। बदमाशों ने मुंह पर कपड़ा बांध रखा था। बाद में आसपास के लोगों ने शोर मचाया। जिसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई।

बदमाशों की तलाश कर रही पुलिस

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। लेकिन पुलिस अभी तक बदमाशों और छात्रा का कोई पता नहीं लगा पाई है। वहीं इस संबंध में थानाध्यक्ष जितेंद्र सिंह का कहना है कि जल्द ही युवती को सकुशल बरामद कर लिया जाएगा। युवती के परिजनों ने तीन अज्ञात युवकों के विरुद्ध थाने में तहरीर दी है।

ये भी पढ़ें- हार के बाद बौख़लाए कोहली, दिखाया ‘विराट’ गुस्सा

सिंह ने कहा हमने आस पास के सभी इलाकों में पुलिस को सतर्क कर दिया है। युवती के संबंध में जानकारी मिलते ही अवगत कराया जाएगा।

Tags:    

Similar News