Hathras News: नहाते वक्त किशोर को लगा करंट, मौत से मचा हडकंप

Hathras News: हाथरस के आगरा रोड स्थित कोतवाली चंदपा क्षेत्र के गांव भगना में एक किशोर को नहाते वक्त करंट लग गया। जिससे वह बेहोश होकर वहीं पर गिर गया। यह देख परिवार के लोगों के होश उड़ गए। गांव के लोगों की मौके पर भीड़ लग गई।

Update: 2023-04-22 17:22 GMT
नहाते वक्त युवक को लगा करंट, मौत (Pic: Social Media)

Hathras News: जनपद हाथरस की कोतवाली चंदपा क्षेत्र के गांव भगना का मामला। नहाते वक्त करंट लगने से किशोर हुआ बेहोश तो परिजनों के उड़े होश। आनन-फानन में परिवार के लोग किशोर को लेकर पहुंचे जिला अस्पताल, डॉक्टर ने उसे किया मृत घोषित। किशोर की मौत की जानकारी होने पर परिवार में मचा कोहराम, रो-रोकर हुआ परिजनों का बुरा हाल।

हाथरस के आगरा रोड स्थित कोतवाली चंदपा क्षेत्र के गांव भगना में एक किशोर को नहाते वक्त करंट लग गया। जिससे वह बेहोश होकर वहीं पर गिर गया। यह देख परिवार के लोगों के होश उड़ गए। गांव के लोगों की मौके पर भीड़ लग गई। बेहोशी की हालत में किशोर को परिजन जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस बात की जानकारी होने पर परिवार के लोग अस्पताल में ही रोने बिलखने लगे और फिर शव लेकर गांव चले गए। किशोर की मौत से गांव में मातमी सन्नाटा छा गया।

शनिवार की दोपहर को कोतवाली चंदपा क्षेत्र के गांव भगना निवासी राम कुमार का 17 साल का बेटा सुमित के घर के आंगन में नहा रहा था। इसी बीच दीवार के पास से गुजर रहे बिजली के नंगे तार से किशोर का हाथ लग गया। जिससे उसे जोरदार करंट लगा और वहीं पर बेहोश होकर गिर गया। यह देख परिजनों के होश उड़ गए और वह परिवार के लोग चीखने चिल्लाने लगे। इसके बाद ग्रामीणों की मौके पर भीड़ लग गई। किशोर को बेहोशी की हालत में परिजन तुरंत ही जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां पर डॉक्टर ने उसे देखा और फिर मृत घोषित कर दिया। जैसे ही किशोर की मौत की जानकारी परिवार के लोगों को हुई तो वह घबरा गए और वहीं पर रोने बिलखने लगे। परिजन तुरंत ही शव को लेकर अपने गांव चले गए। किशोर की मौत से परिवार में कोहराम मच गया और मातमी सन्नाटा छा गया।

Tags:    

Similar News