प्रयागराज: महावीर मार्ग पर नाविक कार्यालय के समीप मिला अज्ञात महिला का शव

बुधवार की सुबह महावीर मार्ग पर स्थित नाविक कार्यालय के समीप से लोग संगम स्नान को जा रहे थे कि एक 25 वर्षीय महिला को अचेत अवस्था में पड़ा देखा। यह देख वहां पर लोग इकट्ठे हो गए और स्नानार्थियों में हड़कम्प मच गया। जिस पर नाविक कार्यालय द्वारा महावीर थाने को सूचना दी गई। सूचना पर महावीर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत कर महिला का शिनाख्त कराने का प्रयास किया गया लेकिन कोई सफलता नहीं मिली।

Update: 2019-02-06 12:12 GMT

आशीष पाण्डेय

कुंभ नगर: बुधवार की सुबह महावीर मार्ग पर स्थित नाविक कार्यालय के समीप से लोग संगम स्नान को जा रहे थे कि एक 25 वर्षीय महिला को अचेत अवस्था में पड़ा देखा। यह देख वहां पर लोग इकट्ठे हो गए और स्नानार्थियों में हड़कम्प मच गया। जिस पर नाविक कार्यालय द्वारा महावीर थाने को सूचना दी गई। सूचना पर महावीर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत कर महिला का शिनाख्त कराने का प्रयास किया गया लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। पुलिस ने महिला के शव को अज्ञात रूप में पीएम के लिए भेज दिया।

यह भी पढ़ेें.....कुंभ 2019: प्रकृति बचेगी तभी प्राणायाम संभव: स्वामी चिदानन्द

पुलिस कर्मियों की माने तो महिला गंगा नहाने आई होगी लेकिन अचेत होकर गिर गई। जिससे उसकी मौत हो गई लेकिन पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट होगा। अचंभे की बात है कि घटना स्थल से महावीर थाने की दूरी बमुश्किल तीन सौ से चार सौ मीटर होगी। वहां चौराहे पर पुलिस कर्मियों की तैनाती है और मेले में स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों की भी सक्रियता है लेकिन किसी की महिला पर नजर नहीं पड़ी। यदि समय से महिला को इलाज की सुविधा मिलती तो शायद उसकी जान बच जाती।

उक्त बावत जब महावीर थाना प्रभारी लक्ष्मण पर्वत से बात करने के लिए उनके सीयूजी नम्बर पर सम्पर्क किया गया तो यह नम्बर ही गलत बता रहा है।

यह भी पढ़ेें.....देखें कुंभ में आये विदेशियों के आध्यात्मिक रंग

प्लीज चेक द नम्बर यू हैव डायल्ड

कुंभ मेला पुलिस प्रशासन द्वारा कुंभ मेला वेबसाइट पर कुंभ नगर में बनाए गए थानों की सूची, प्रभारियों के नाम व मोबाइल नम्बर तो दर्ज कर दिए गए हैं लेकिन जब महावीर थाने के नम्बर को मिलाया गया तो एक ही जवाब मिला यह नम्बर गलत है। दोबारा प्रयास करें। प्लीज चेक द नम्बर यू हैव डायल्ड।

Tags:    

Similar News