Lakhimpur Kheri News: एक ही घर में तीन लोगों की मौत, इलाके में दहशत का माहौल

Lakhimpur Kheri News: कोतवाली पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि युवक की पत्नी व उनके बच्चे अपने ही घर के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

Update: 2022-08-30 04:58 GMT

तीन लोगों की मौत 

Lakhimpur Kheri News: यूपी के लखीमपुर खीरी जिले के कोतवाली पलिया इलाके मैं उस वक्त हड़कंप मच गया जब पलिया कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत मलंगा निवासी तोले पुत्र रामप्रसाद द्वारा गांव के बाहर खेतों में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जिसकी सूचना प्राप्त होने पर कोतवाली पलिया पुलिस द्वारा शव को नियमा अनुसार पंचनामा की कार्यवाही की ग। पोस्टमार्टम परीक्षण हेतु भेजा गया।

आपको बताते चलें कोतवाली पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि मलंगा निवासी तोले पुत्र रामप्रसाद के घर में उनकी पत्नी व उनके बच्चे अपने ही घर के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। कोतवाली पलिया पुलिस को जब सूचना प्राप्त हुई मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया। नियमानुसार पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। इलाके में एक ही घर में तीन लोगों की मौत के बाद से दहशत का माहौल है। घटना की सूचना और क्षेत्रीय अधिकारी पनिया पुलिस फोर्स के साथ तत्काल घटनास्थल पर पहुंचकर दोनों शवों को कब्जे में लेकर पंचनामा की कार्रवाई कर नियमानुसार पोस्टमार्टम परीक्षण हेतु भेजा गया। पुलिस अधीक्षक द्वारा भी घटना का निरीक्षण किया गय।

जांच के आधार पर विधिक कार्रवाई 

प्रथम जांच करने परिया प्रतीत होता है कि मृतक तोले पुत्र राम प्रसाद द्वारा ही अपनी पत्नी सरस्वती व पुत्र सौरभ की हत्या करने पश्चात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पोस्टमार्टम परीक्षण की रिपोर्ट व जांच के आधार पर विधिक कार्रवाई की जाएग।

Tags:    

Similar News