Lakhimpur Kheri: अवैध संबंध के चलते युवक की हत्या, खेत पर पिता को खाना देकर आ रहा था वापस

Lakhimpur Kheri: कोतवाली क्षेत्र के गांव में खेत पर पिता को खाना देकर वापस हो रहे युवक की हुई चाकुओं से गोदकर हत्याकर दी। इस मामले में पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु कर दी है।

Update: 2022-08-26 10:42 GMT

Bhopal Crime News (Social Media)

Lakhimpur Kheri: कोतवाली क्षेत्र के एक गांव मे गुरुवार शाम खेत पर पिता को खाना देकर वापस हो रहे युवक की हुई चाकुओं से गोदकर हत्याकर दी। इस मामले में परिजनों की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु कर दी है।

जानकारी के अनुसार कोतवाली क्षेत्र के ग्राम धरमुनियापुर निवासी शत्रोहन लाल के 23 वर्षीय पुत्र भाईलाल खेत की रखवाली कर रहे पिता को खाना देकर वापस आते वक्त रास्ते में चाकुओं से घायल किया गया था। परिजन उन्हें घायलावस्था में CHC धौरहरा (CHC Dhaurahra) लेकर गये। जहां डॉक्टरों ने उनकी हालत गम्भीर देखते हुए उन्हें जिला मुख्यालय रेफर कर दिया। जहां इलाज के दौरान भाईलाल की मौत हो गई।

पिता ने कोतवाली धौरहरा में दी तहरीर

पिता ने कोतवाली धौरहरा में तहरीर देकर आरोप लगाया कि उनकी बहू का चाल चलन ठीक न होने के कारण हत्या कराई गई। पुलिस ने शिकायती पत्र के आधार पर आरोपी प्रकाश पुत्र सुदंर लाल निवासी कफारा धौरहरा को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया। जहां आरोपी ने अपना गुनाह स्वीकार कर लिया।


पिता की तहरीर पर आरोपी को हिरासत में लिया: प्रभारी निरीक्षक

इस प्रकरण में प्रभारी निरीक्षक विवेक कुमार उपाध्याय (In-charge Inspector Vivek Kumar Upadhyay) ने बताया कि पिता की तहरीर पर आरोपी को हिरासत मे लिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर आगे की कार्रवाई होगी।

2020 के लॉकडाउन में हुई थी मृतक भाईलाल की शादी

इस प्रकरण में नया मोड तब आया जब परिजनों ने पुत्र की हत्या के पीछे अपनी बहू रानी (काल्पनिक नाम) पुत्री सोबरन निवासी कफारा का प्रेम प्रसंग गांव के ही निवासी प्रकाश पुत्र सुंदर लाल के साथ काफी समय से चल रहा था। परिजनों के अनुसार मृतक भाईलाल की शादी 2020 के लॉकडाउन में हुई थी, तभी से ज्यादातर मृतक की पत्नी मायके में रही हैं। घटना के वक्त भी पत्नी मायके में थी।

Tags:    

Similar News