Lakhimpur Kheri News: नाबालिग लड़की को चौकी में बैठाए है पुलिस, पीड़िता मां से की पैसों की मांग

Lakhimpur Kheri News: गायब नाबालिग को अभिरक्षा में पुलिस ने चौकी पर बैठाया हुआ है। वहीं, नाबालिग लड़की की मां से पुलिस ने 20 हजार रुपये की मांग की।

Update: 2022-12-27 15:59 GMT

नाबालिग लड़की की पीड़ित मां। 

Lakhimpur Kheri News: लखीमपुर खीरी थाना की मैलानी चौकी का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। क्षेत्र के ग्राम लालजीपुर सिकंदरपुर निवासी एक नाबालिग लड़की अचानक अपने मकान से गायब हो गई। लड़की के गायब होने के बाद उसकी मां की शिकायत पर पुलिस ने नाबालिग को बरामद किया। बाद में पुलिस चौकी कुकुरा में सुबह से शाम तक नाबालिग को अभिरक्षा में पुलिस ने चौकी पर बैठाया हुआ है।

नाबालिग लड़की की माँ से पुलिस ने की पैसों की मांग

इधर नाबालिग लड़की की माँ से पुलिस ने ₹20000 की मांग की। जिस पर पीड़िता ने गरीबी की बात बताते हुए मांगी गई धनराशि देने में असमर्थता जताई। इससे गुस्सा होकर पुलिस चौकी में चौकी प्रभारी ने पीड़िता को भद्दी भद्दी गालियों से सम्मानित कर चौकी से भगा दिया और उसकी लड़की को भी उसके साथ नहीं भेजा है।

पीड़ित महिला ने अपना वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल

उधर, पीड़ित महिला ने अपना वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करके पुलिस के उच्च अधिकारियों को भेजकर आपबीती सुनाने का प्रयास किया। जिसके बाद मामला तूल पकड़ गया है। गौरतलब यह है कि नाबालिग बालिका को उसकी मां कलावती की शिकायत पर पुलिस ने उसको दूसरे ग्राम से बरामद किया। इसके बाद बगैर परिवार के सदस्य के पुलिस चौकी पर रोकना कानूनन अपराध है। पुलिस ने अपने उच्च अधिकारियों व न्यायालय तथा उत्तर प्रदेश सरकार के मुख्यमंत्री के आदेश तक का पालन नहीं किया और नाबालिग बालिका पुलिस चौकी में है। पीड़िता इधर-उधर भटकने को विवश है।

Tags:    

Similar News