गबन की आरोपी एसएचओ लक्ष्मी सिंह ने कोर्ट में किया सरेंडर

गाजियाबाद के लिंक रोड थाने में एसएचओ रहते हुए बरामदगी की रकम में से 70 लाख रुपये डकारने की आरोपी इंस्पेक्टर लक्ष्मी चौहान व एक सिपाही ने गुरुवार को मेरठ कोर्ट में सरेंडर कर दिया।

Update: 2019-11-07 10:47 GMT

मेरठ: गाजियाबाद के लिंक रोड थाने में एसएचओ रहते हुए बरामदगी की रकम में से 70 लाख रुपये डकारने की आरोपी इंस्पेक्टर लक्ष्मी चौहान व एक सिपाही ने गुरुवार को मेरठ कोर्ट में सरेंडर कर दिया।

जानकारी के अनुसार लक्ष्मी सिंह ने यहां एंटी करप्शन कोर्ट में सरेंडर किया है। आरोपी इंस्पेक्टर लक्ष्मी सिंह को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में लेकर जेल भेजा गया। इंस्पेक्टर लक्ष्मी सिंह पर एसएसपी नोएडा, वैभव कृष्ण द्वारा 25 हजार का इनाम रखा गया था।

लक्ष्मी सिंह के साथ सिपाही धीरज भारद्वाज ने मेरठ में एंटी करप्शन की कोर्ट में सरेंडर किया है। इससे पहले इंस्पेक्टर लक्ष्मी चौहान ने अग्रिम जमानत के लिए हाईकोर्ट में अर्जी लगाई है। मेरठ स्थित भ्रष्टाचार निवारण कोर्ट ने आरोपी इंस्पेक्टर की जमानत अर्जी खारिज कर दी थी।

ये भी पढ़ें...दूकानदार ने लगाया सेल्समैन पर गबन का आरोप जानिए क्या है मामला

यह है मामला

साहिबाबाद साइट-4 औद्योगिक क्षेत्र स्थित सीएमएस इंफो सिस्टम कंपनी एटीएम में कैश डालने का काम करती है। कंपनी ने 22 अप्रैल को लिंक रोड थाने में कंपनी के कैश कस्टोडियन एजेंट राजीव सचान के खिलाफ करीब 72.50 लाख रुपये गबन का मामला दर्ज कराया था।

जांच में यह मामला साढ़े तीन करोड़ रुपये के गबन का निकला। इस मामले में पुलिस ने 24 सितंबर की रात राजीव सचान को साथी आमिर के साथ गिरफ्तार कर उनसे 1.15 करोड़ रुपये बरामद कर लिए। लेकिन फर्द में महज 45 लाख 81 हजार 500 रुपये की बरामदगी ही दिखाई गई।

ये भी पढ़ें...इस सुभासपा विधायक पर लगा 600 करोड़ के गबन का आरोप

Tags:    

Similar News