पीने की चाह में बाराबंकी पहुंचे मदिराप्रेमी, दुकानें हुई खाली, देखें तस्वीरें

एक तरफ देश कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रहा है। तो दूसरी ओर यूपी के जिला बाराबंकी की कुछ तस्वीरें हम आपको दिखाएंगे।

Reporter :  Ashutosh Tripathi
Published By :  Shweta
Update: 2021-05-12 15:23 GMT

लखनऊः एक तरफ देश कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रहा है। तो दूसरी ओर यूपी के जिला बाराबंकी की कुछ तस्वीरें हम आपको दिखाएंगे। जहां पर लोगों की लंबी लाइन लगी हुई हैं। प्रदेश में आंशिक लॉकडाउन लगा हुआ है। जिसका असर सबसे ज्यादा मदिरा प्रेमीओं पर हुआ है। लॉकडाउन के बाद भी कई जगहों पर शराब क दुकाने खुल गयी है। लेकिन सूबे में डीएम ने शराब की दुकानों को ना खोलने का फैसला लिया है।

शराब  की दुकान पर लोगों की भीड़

बता दें कि इस दौरान बाराबंकी के डीएम ने शराब की दुकानों को खुलने का आदेश कर दिया है। जिसके बाद से सुबह से ही लखनऊ से बड़ी संख्या में लोग शराब लेने के लिए बाराबंकी आ गए और परिणाम ये हुआ कि बाराबंकी की झड़ाते दुकानों के सामने बड़ी- बड़ी लाइनें लग गयी।

दुकान पर खड़े सिपाही

इस दौरान भीड़ इतनी ज्यादा हो गयी कि बाराबंकी पुलिस को सभी दुकानों पर अपने एक दो सिपाही भेजने पड़े। कई दुकानों में तो ये स्थिति हो गयी कि सारी शराब बिक गयी। और उन्हें अपने दुकान का शटर गिराना पड़ा।

शराब ले जाते लोग

इस तस्वीर में आप साफ देख सकते हैं कि लोग शराब खरीदने के बाद कितने खुश नजर आ रहे हैं। कुछ लोगों ने तो मास्क तक नहीं लगाया है। इस दौरान लोग शराब की कई पेटियां खरीद कर ले जा रहे हैं।

शराब पाने का बाद की खुशी

इस फोटो में युवक के हाथों में शराब की कई बोतले हैं।  वहीं युवके के पीछे दुकान पर लोग शराब खरीदते नजर आ रहे हैं। कुछ लोग शराब रखने के लिए बैग भी साथ लेकर आए हैं।

सोशल डिस्टेंसिंग धज्जियां

आपको बताते चलें कि इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि लोग किस तरह से सोशल डिस्टेंसिंग खुलेआम धज्जियां उड़ा रहे हैं। इसमें बहुत से लोगों ने मास्क तक नहीं लगाया है। शराब की दुकान पर ऐसी भीड़ लगी है जैसे माने लोग राशन लेने आए हो।


Tags:    

Similar News