सनकी प्रेमी! प्रेमिका के साथ किया ऐसा कांप जाएगी रूह, फिर कर ली आत्महत्या

कहते हैैं प्यार और जंग में सब जायज है , अगर तू मेंरी नहीं तो किसी और की भी नहीं  हो सकती । कुछ ऐसा ही  राजधानी के  एक होटल में प्रेमी युगल की हत्या और आत्महत्या की घटना ने साबित किया है।  लखनऊ के कृष्णा नगर थाने के पास होटल मूवमेंट में एक प्रेमी युगल का शव मिला है।

Update: 2020-08-07 13:48 GMT
लखनऊ प्रेमी युगल हत्या और आत्महत्या मामला

लखनऊ कहते हैैं प्यार और जंग में सब जायज है , अगर तू मेंरी नहीं तो किसी और की भी नहीं हो सकती । कुछ ऐसा ही राजधानी के एक होटल में प्रेमी युगल की हत्या और आत्महत्या की घटना ने साबित किया है। लखनऊ के कृष्णा नगर थाने के पास होटल मूवमेंट में एक प्रेमी युगल का शव मिला है। होटल के कमरा नंबर 310 में गुरुवार दोपहर प्रेमी युगल राहुल (21) और नैंसी (21) का शव मिला। होटल प्रबंधन की सूचना पर पहुंची पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़ा तो युवती का शव सोफे पर पड़ा था। जबकि युवक ने नायलॉन की रस्सी से पंखे के सहारे फांसी लगा ली थी। पुलिस के मुताबिक, प्रेमिका की गला दबाकर हत्या करने के बाद युवक ने खुद फांसी लगाई।

यह पढ़ें…एम्स के डॉक्टरों का दावाः प्लाज्मा थेरेपी का कोई जादुई असर नहीं

सरोजिनी नगर थाने में रिपोर्ट भी दर्ज

पुलिस के मुताबिक, प्रेमी युगल बुधवार दोपहर घर से निकले थे। देर रात लड़की के परिजनों ने सरोजिनी नगर थाने में रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी। एसीपी कृष्णा नगर दीपक कुमार सिंह ने बताया कि राहुल इलाहाबाद विश्वविद्यालय से बीएससी द्वितीय वर्ष का छात्र था। उसके पिता रामचंद्र लखनऊ पॉलीटेक्निक कॉलेज में प्रोफेसर हैं। उनकी पत्नी गायत्री बाराबंकी में परिवहन विभाग में बड़े बाबू के पद पर हैं।

 

यह पढ़ें…बीसीसीआई हुआ सख्तः उम्र छिपाने वालों पर लगेगा दो साल का बैन

दोनों में चार साल से था प्यार

वहीं, नैंसी लड़की के पिता राजकुमार वर्मा सचिवालय के श्रम विभाग में कार्यरत हैं। उनकी पत्नी भानुमति बीमा अस्पताल में कार्य करती हैं। एसीपी के मुताबिक, राहुल व नैंसी दोनों एक दूसरे को काफी समय से जानते थे। दोनों के बीच चार साल से प्यार था इसकी जानकारी दोनों के परिवारों को थी। लेकिन जब बात शादी तक पहुंची तो अनबन हो गई और नैंसी ने राहुल से दूरी बनाने लगी। रिश्तों में आईं गलतफहमियां दूर करने के लिए बुधवार दोपहर नैंसी राहुल मिलने गई थी, लेकिन वह राहुल को इश्क और उसकी हद के साथ साजिश से अंजान थी।

यह पढ़ें…लॉकडाउन बना सेलेब्रिटीज़ के लिए यादगार, घर में वेलकम किया नए मेहमान को

 

बुधवार दोपहर 12:40 पर होटल मूवमेंट में राहुल और नैंसी ने कमरा बुक किया। शाम चार बजे नाश्ते में फास्ट फूड का ऑर्डर किया। रात में खाना खाने के दौरान दोनों में झगड़ा हुआ होगा। आशंका है कि राहुल ने खाने के साथ आए कांटे-चम्मच से नैंसी के पेट, सीने और गर्दन पर कई वार किए। इसके बाद नैंसी का गला दबाकर हत्या कर दी। फिर राहुल ने नायलॉन की रस्सी से पंखे के कुंडे में फंदा बनाकर फांसी लगा ली। इस घटना के बाद दोनों के परिवारों का बुरा हाल है। पुलिस तफ्ताश में जुटी है। लेकिन घटना असली राज दोनो के मौत के साथ दफन हो गया।

दोस्तों देश-दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News