Lucknow News: डुप्लीकेट सलमान का फिर से वायरल हुआ वीडियो, पुलिस से हुई नोकझोंक

Lucknow News: इंटरनेट पर वायरल होने के लिए कई बार जेल जा चुका राजधानी का डुप्लीकेट सलमान खान फिर चर्चा में है।

Report :  Sunil Mishraa
Update: 2023-02-06 09:43 GMT

डुप्लीकेट सलमान खान उर्फ आजम अंसारी

Lucknow News: इंटरनेट पर वायरल होने के लिए कई बार जेल जा चुका राजधानी का डुप्लीकेट सलमान खान फिर चर्चा में है। बीच सड़क भीड़ इकट्ठा कर रील बना रहे डुप्लीकेट सलमान खान उर्फ आजम अंसारी को एक बार फिर असली पुलिस का सामना करना पड़ा है। रविवार को 1090 चौराहे पर वीडियो बनाने के दौरान पुलिस ने हड़क कर वहां से चलता किया। अब पुलिस और आजम के बीच हुई नोक झोंक सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। 

गौतमपल्ली इंस्पेक्टर सुधीर अवस्थी के मुताबिक, रविवार को गस्त के दौरान 1090 चौराहे पर आजम अंसारी भीड़ इकट्ठा का बिना इजाजत के वीडियो शूट कर रहा था। मौके पर जाकर आजम को हिदायत दी गई कि आगे इस तरह बिना इजाजत लिए भीड़ इकट्ठा न करें और उसे वहां से हटा दिया गया। आजम ने लिखकर माफीनामा भी पुलिस को दिया है। लेकिन खासबात ये है कि खुद को सलमान खान के डुप्लीकेट बताने वाले आजम इससे पहले भी अपनी इन्ही हरकतों के वजह से पुलिस की गिरफ्त में आ चुके हैं। 

वीडियो बनाने के चक्कर में जा चुका है हवालात

दरअसल, पुराने लखनऊ के रहने वाले आजम अंसारी खुद को डुप्लीकेट सलमान खान के तौर पर प्रदर्शित करता है। इससे पहले भी आजम अंसारी के सोशल मीडिया में कई वीडियो वायरल हुए हैं, जिसमें वो सड़क में चलते ट्रैफिक के बीच वीडियो बनाता दिखता तो कभी किसी पार्क में भीड़ इकट्ठा कर सलमान खान के गानों पर नाचने लगता है। अंसारी सलमान के वेश में आकर राह चलते बीच सड़क पर ही रील शूट करना शुरू कर देता है। जिसकी वजह से सड़कों पर भारी भीड़ जमा हो जाती थी और यातायात बाधित होता था। इसी कारण मई 2022 को ठाकुरगंज के अंतर्गत घंटाघर पर वीडियो बनाते वक्त पुलिस ने उसे पकड़ कर लॉकअप में डाल दिया था। हालांकि बाद में उसे निजी मुचलके पर छोड़ दिया गया। 

Tags:    

Similar News