हत्याओं से हिला लखनऊ: रेलवे अधिकारी के घर पर चलीं गोलियां, पत्नी-बेटे की मौत

राजधानी लखनऊ में डबल मर्डर से सनसनी फ़ैल गई है। यह घटना सीएम आवास से महज 1 किलोमीटर दूर रेलवे अधिकारी आरडी बाजपेई के घर हुई है।

Update: 2020-08-29 11:39 GMT
हत्याओं से हिला लखनऊ: रेलवे अधिकारी के घर पर चलीं गोलियां, पत्नी-बेटे पुत्र की मौत

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में हत्याओं का दौर ख़त्म होने का नाम नहीं ले रहा है। राजधानी लखनऊ में डबल मर्डर से सनसनी फ़ैल गई है। यह घटना सीएम आवास से महज 1 किलोमीटर दूर रेलवे अधिकारी आरडी बाजपेई के घर हुई है। खबर है कि पत्नी और बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। मौके पर पुलिस कमिश्नर सुजीत पाण्डे पहुंच गए हैं।

राजधानी में हुए दिनदहाई डबल मर्डर

राजधानी के पास इलाके में आज दिन दहाडे डबल मर्डर से हडकम्प मच गया। घटना के बारे में पुलिस पता करने में जुट गयी है लेकिन दिनदहाई हुए इस डबल मर्डर से कानून व्यवस्था की स्थिति पर सवालिया निषान खडे हो गए हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार राज्य सम्पत्ति विभाग की कालोनी गौतमपल्ली में कई मंत्री और अधिकारी रहते हैं।

ये भी देखें: अखिलेश-शिवपाल होंगे साथ: कोरोना बना मिलन में बाधा, जल्द करेंगे एलान

मां बेटे की गोली मारकर हत्या

इसी कालोनी के कुछ कदमों पर दूर रेलवे कालोनी में यह घटना हुई है। इस रेलवे कालोनी में रेलवे अधिकारी आरडी बाजपेयी अपनी पत्नी और परिवार के साथ रहते है।लेकिन आज पूर्वान्ह करीब तीन बजे कुछ अज्ञात बदमाशों ने इस कालोनी में आकर मां बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी।

रेलवे अधिकारी आरडी बाजपेई की पत्नी और बेटे की हत्या की खबर मिलते ही घटना स्थल पर पुलिस कमिश्नर सुजीत पाण्डे दल बल के साथ पहुंच गए हैं।

ये भी देखें: नाकामी और प्रेम त्रिकोणः सुलझी कम उलझी ज्यादा, संगीता कुमारी की कहानी

Full View

आरडी बाजपेयी रेलवे बोर्ड दिल्ली मेे कार्यरत हैं

आरडी बाजपेयी रेलवे बोर्ड दिल्ली मेे कार्यरत बताए जा रहे हैं। यहां पर उनकी पत्नी और बेटा अकेले रहते हैं। पुलिस हत्यारों का पता लगाने में जुट गयी है। इस घटना के बाद पुलिस उनके रिष्तेदारों से जानकारियां जुटाने में लग गयी है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News