राजधानी में ताबड़तोड़ फायरिंग, व्यापार मंडल के अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या

लखनऊ के मोहनलालगंज इलाके में रविवार शाम को प्रधान पति और मोहनलालगंज व्यापार मंडल के अध्यक्ष सुजीत कुमार पांडेय की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

Update: 2020-12-20 16:00 GMT

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। रविवार की देर शाम मोहनलालगंज इलाके में सुजीत कुमार पांडेय नाम के शख्स की गोली मार कर हत्या कर दी गयी। बताया जा रहा है कि सुजीत मोहनलाल व्यापार मंडल के अध्यक्ष थे।

मोहनलालगंज व्यापार मंडल के अध्यक्ष की हत्या

दरअसल, लखनऊ के मोहनलालगंज इलाके में रविवार शाम को प्रधान पति और मोहनलालगंज व्यापार मंडल के अध्यक्ष सुजीत कुमार पांडेय की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

ये भी पढ़ें : काशी से ‘मिशन पंचायत’ चुनाव की शुरुआत करेंगे CM योगी, करेंगे अहम बैठक

बदमाशों ने सुजीत पांडेय पर की अंधाधुन फायरिंग

बताया जा रहा है कि बाइक सवार बदमाशों ने इस घटना को तब अंजाम दिया जब सुजीत अपने ईंट के भट्टे पर जा रहे थे। बदमाश जो भट्टे के गेट पर घात लगाए बैठे थे, सुजीत के पहुंचते ही अंधाधुन गोलियां बरसाने लगे।

गोली लगने से मौत, मचा हड़कंप

इस दौरान सुजीत ने खुद को बचाने के लिए अपनी सफारी गाड़ी को तेजी से बढ़ा दिया लेकिन बदमाशों की फायरिंग में सुजीत को गोली लग गयी और वह गाड़ी से बाहर जमीन पर गिर पड़े।

ये भी पढ़ें : गाजीपुर का भ्रष्ट प्रधान: आदेशों का नहीं किया पालन, ऐसे बनवा रहा शौचालय

स्थानीय लोगों ने बदमाशों पर किया पथराव

वहीं ताबड़तोड़ गोलियों की गूंज से आसपास मौजूद लोगों में खलबली मच गई। हालांकि बदमाश यहां रुके नहीं, सुजीत की मौत हो गयी है, इसकी पुष्टि के लिए वह वापस लौट के सुजीत के शव के पास आये। तब तक स्थानीय लोग वहां पहुंच गए और बदमाशों पर पथराव कर उन्हें पकड़ने की कोशिश की। इस दौरान एक हमलावर का असलहा वहीं गिर गया। लेकिन बाइक सवार बदमाश आनन फानन में फरार हो गए।

मेदांता अस्पताल में डॉक्टरों किया मृत घोषित

लोगों ने पुलिस को सूचित किया, तो वहीं सुजीत को मेदांता अस्पताल पहुंचाया लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

ये भी पढ़ें : राम मंदिर के लिए कांग्रेस छोड़ने वाले पूर्व एमपी ने किया एक लाख का दान

पुलिस जांच में जुटी

घटना की जानकारी होते ही पुलिस आयुक्त डीके ठाकुर समेत अन्य अधिकारी मेदांता अस्पताल पहुंचे। वहीं वारदात स्थल का निरीक्षण भी किया। पुलिस को मौके से एक तमंचा और आठ कारतूस बरामद हुए हैं। पुलिस ने सुजीत हत्याकाण्ड की जांच शुरू कर दी है। शुरुआती जांच में हत्या के कारण का पता नही चल सका है। हालांकि पुलिस ने आश्वासन दिया है कि जल्द से जल्द हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News