Lucknow News: शीरोज हैंगआउट कैफे के बाइकर्स ने पार्कों में मचाई हुडदंग, कटा चालान तो हुये नाराज

Lucknow News: गोमती नगर पुलिस ने कहा चालान उन्ही लोगों का काटा जा गया है जिनकी गाड़ियों के पेपर पूरे नहीं मिले।

Written By :  Jugul Kishor
Update: 2022-11-09 06:36 GMT

शीरोज हैंगआउट कैफे के बाइकर्स कटा चालान तो हुये नाराज (Pic:Ashutosh Tripathi)

Lucknow News: राजधानी लखनऊ में आज (9 नवंबर 2022) को शीरोज हैंगआउट कैफे (Sheroes Hangout Cafe) के कई बाइकर्स ने 'गेट टू गेदर' का आयोजन किया। जिसमें बड़ी संख्या में बाइकर्स ने हिस्सा लिया। इस दौरान कई बाइकर्स रील बनाने के चक्कर में पार्कों में स्टंट करने लगे। शिकायत मिलने पर यूपी पुलिस पहुंची और स्टंट कर रहे बाइकर्स को फटकार लगाई। हालांकि, इस दौरान पुलिस द्वारा चालान काटे जाने से बाइकर्स में गुस्सा देखने को मिला।

यूपी की लखनऊ स्थित शीरोज हैंगआउट कैफे के बाइकर्स ने बुधवार को 'गेट टू गेदर' का आयोजन किया। इसमें बड़ी संख्या में बाइकर्स जुटे। जिसमें कुछ ने सोशल मीडिया के लिये रील बनाने के लिये पार्कों में पहुंच 'शक्ति प्रदर्शन' शुरू कर दिया। जिससे पार्क में टहल रहे लोगों को असुविधा हुई। पार्क में टहलने आए लोगों ने बाइकर्स के हुड़दंग की शिकायत पुलिस को दी।

बाइकर्स के पेपर चेक करते पुलिस अधिकारी (Pic: Ashutosh Tripathi)

शिकायत मिलने के बाद मौके पर ज्वाइंट सीपी सहित अन्य पुलिस वाले पहुंचे। उन्होंने पार्क में हुड़दंग मचा रहे बाइकर्स को कड़ी फटकार लगाई। साथ ही, वहां से जाने के लिए कह दिया। लेकिन, बाइकर्स वहां से नहीं हटे। थोड़ी देर बाद उन्होंने इस बात की शिकायत गोमती नगर थाने में कर दी। फ़ौरन पुलिस मौके पर पहुंच गयी। गोमती नगर थाने की पुलिस ने रील बना रहे लोगों का चालान काटना शुरू कर दिया। जिसका बाइकर्स ने विरोध किया।

बड़ी संख्या में मौजूद बाइकर्स का काटा गया चालान (Pic: Social Media)

इस मामले में गोमती नगर पुलिस ने कहा, चालान उन्ही लोगों का काटा जा गया है जिनकी गाड़ियों के पेपर पूरे नहीं मिले। पुलिस ने कहा, इतना बड़ा आयोजन करने से पहले अनुमति लेनी चाहिए थी, जो नहीं ली गयी। इनकी वजह से पार्क में टहल रहे लोगों को असुविधा हुई।      

Tags:    

Similar News