Lucknow: चिनहट में पकड़ा गया 40 किलो गांजा, बिहार के रहने वाले 5 लोग गिरफ्तार

Lucknow News: चिनहट में गांजे की 40 किलो के साथ 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। वहीं, इस गांजे की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत तकरीबन 5 लाख रुपये की है।

Report :  Shashwat Mishra
Published By :  Deepak Kumar
Update: 2022-04-07 11:24 GMT

गांजे के साथ पकड़े आरोपी। 

Lucknow: राजधानी में नशे का गाढ़ा कारोबार चल रहा है। शहर के कई इलाकों में बड़ी तेजी से गांजे का धंधा भी बढ़ता जा रहा है। जिसे रोकने में पुलिस नाकामयाब साबित हो रही है। लेकिन, कार्रवाई जारी है। लखनऊ कमिश्नरेट की ओर से रोजाना किसी न किसी क्षेत्र में गांजे का तस्कर पकड़ा जाता है। गुरुवार को चिनहट के कमता क्षेत्र (Kamta area of Chinhat) से गांजे की बड़ी खेप पकड़ी गई। जिसके साथ, पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ़्तार किया गया।

40 किलो गांजा हुआ बरामद

जानकारी के मुताबिक, चिनहट (Kamta area of Chinhat) में गांजे की बड़ी खेप के साथ 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। जिसमें बिहार (Bihar) के रहने वाले तस्करों को पुलिस टीम ने दबोचा। इसमें मुख्य सरगना तेज पाल मौर्या समेत 4 तस्करों को सलाखों के पीछे पहुंचाया गया। मुख्य सरगना के साथ ही, बिहार के रहने वाले अवधेश राय, आबिद हुसैन, जिबराइल आलम और परवेज़ आलम को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इन आरोपियों के पास से 40 किलो गांजा बरामद हुआ है। जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत तक़रीबन 5 लाख रुपये की है।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News