Lucknow: अवैध तमंचे से फायरिंग करने वाले युवक को पुलिस ने दबोचा, वीडियो हुआ था वायरल

Lucknow: राजधानी के बिजनौर थाना क्षेत्र (Bijnor Police Station Area) में एक युवक का अवैध तमंचे से फायरिंग करने का वीडियो वायरल होने के बाद एक्शन में आई पुलिस ने उसे धर दबोचा है।

Update: 2022-08-30 17:39 GMT

पकड़ा गया आरोपी पुलिस के साथ। 

Lucknow: राजधानी के बिजनौर थाना क्षेत्र (Bijnor Police Station Area) में एक युवक का अवैध तमंचे से फायरिंग करने का वीडियो वायरल होने के बाद एक्शन में आई पुलिस ने उसे धर दबोचा है। वायरल वीडियो में युवक एक गली में खड़ा होकर पहले तमंचा दिखा रहा है, फिर दो राउंड फायरिंग करता है। फायरिंग करने का उसका वीडियो बगल में ही खड़े किसी शख्स ने बनाया जो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस ने संज्ञान लेकर उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

सोमवार रात वायरल हुआ था वीडियो

युवक का वीडियो सोमवार रात सोशल मीडिया पर जैसे वायरल हुआ यह तेजी से फैला और पुलिस तक भी पहुंच गया. जिसके बाद पुलिस इसका सुराग लगाने में जुटी तो पता चला युवक बिजनौर थाना क्षेत्र (Bijnor Police Station Area) का रहने वाला है, जिसके बाद पुलिस आरोपी युवक की शिनाख्त में जुट गई।

पुलिस को मुखबिर के माध्यम से पता चला कि अवैध तमंचे से फायरिंग करने वाला युवक हर्षित यादव है जो सरवन नगर कस्बा का रहने वाला है. जिसके बाद बिजनौर पुलिस पहुंची और युवक को अवैध तमंचे के साथ गिरफ्तार कर लिया. उसके पास से कारतूस भी बरामद हुआ. पुलिस विधिक कार्रवाई के बाद उसे जेल भेज दिया है।

Tags:    

Similar News