दहल उठा लखनऊ: हादसे में दिखे जॉन अब्राहम, दुर्घटनाग्रस्त कई गाड़ियां

लखनऊ के सदर पुल पर भयानक दुर्घटना हो गई। सड़कों पर चारों तरफ क्षतिग्रस्त गाड़ियां इधर-उधर पड़ी हैं। घायल हुए लोगों को स्ट्रेचर से इलाज के लिए ले जाया जा रहा है। भीषण हादसे से आसपास गुजर रहे लोगों की रूह कांप गई।

Update: 2020-12-17 09:29 GMT
राजधानी में इन दिनों जॉन अब्राहम की आने वाली फिल्म सत्यमेव जयते-2 की शूटिंग चल रही है। जिसके चलते आज सदर पुल पर हादसे वाला फिल्म शूट हो रहा था।

लखनऊ। राजधानी लखनऊ में आज भीषण दुर्घटना की तमाम तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। ऐसे में सदर पुल पर कई गाड़ियां दुर्घटनाग्रस्त हो गई हैं। गंभीर रूप से घायल हुए लोगों को स्ट्रेचर पर अस्पताल की तरफ ले जाया जा रहा है। पुल के इर्द-गिर्द पुलिस और घायलों को ले जाते हुए एंबुलेंस कर्मी ही नजर आ रहे हैं। पूरा दृश्य देकर मानों ऐसा लग रहा है कि पुल पर कोई बहुत ही भयानक हादसा हुआ है। लेकिन अब इस हादसे के बारे में जानने के लिए आपको बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम की आने वाली फिल्म सत्यमेव जयते-2 को देखकर ही पता चल पाएगा।

ये भी पढ़ें...दुल्हन की टूट गई रीड़ की हड्डी, फिर दूल्हे ने फिल्मी अंदाज में ऐसे रचाई शादी

हादसे वाला फिल्म शूट

फोटो-सोशल मीडिया

जी हाँ राजधानी में इन दिनों जॉन अब्राहम की आने वाली फिल्म सत्यमेव जयते-2 की शूटिंग चल रही है। जिसके चलते आज सदर पुल पर हादसे वाला फिल्म शूट हो रहा था। इस बीच वहां से गुजर रहे लोगों ने एक बार तो इस हादसे को सच ही मान लिया, और हादसे के बारे में जानने और लोगों को बचाने के लिए अपनी गाड़ियों से उतर के भागने लगे।

फोटो-सोशल मीडिया

लेकिन कुछ देर बाद जब उन्हें पता चला किे ये फिल्म की शूटिंग चल रही है, तो उनका हंस-हंस के बुरा हाल हो गया। सदर पुल पर एक एक भीषण दुर्घटना का दृश्य फ़िल्माया जा रहा था। ऐसे में शूटिंग में एक भीषण हादसे का दृश्य था। जिसमें कई गाड़ियाँ दुर्घटना ग्रस्त हुई है और कई लोग घायल हुए हैं।

फोटो-सोशल मीडिया

ये भी पढ़ें... सड़क पर सोता मासूम: फिल्म नहीं- हकीकत है ये तस्वीर, कहानी जान रो देंगें आप

भीड़ जॉन अब्राहम को ढूंढती रही

जिन्हें एंबुलेंस कर्मी स्ट्रेचर पर ले जाते हुए दिखाए जा रहे हैं। सत्यमेव जयते की तरह से इस बार भी सत्यमेव जयते में जॉन अब्राहम ही मेन लीड में काम कर रहे हैं। इस शूटिंग के दौरान सड़क पर लगी भीड़ जॉन अब्राहम को ढूंढती रही, लेकिन जॉन कभी दिखाई नहीं दिए।

फिलहाल सदर पुल पर चल रही शूटिंग के दौरान लोगों की भयंकर भीड़ लगी हुई है। ऐसे में पुलिस प्रशासन लोगों को हटाने की कोशिशों में लगी हुई है। जिससे जाम न लें, और नहीं ही लोगों को आने-जाने में किसी प्रकार की कोई परेशानी उठानी पड़ें।

ये भी पढ़ें... बाॅलीवुड की ये खूबसूरत फिल्में, इन्हें देखने के बाद करेंगे अरेंज मैरिज

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News