Lucknow News: लखनऊ में युवक की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Lucknow News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी है। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Report :  Jugul Kishor
Update: 2024-06-07 05:43 GMT

सांकेतिक तस्वीर (सोशल मीडिया)

Lucknow News: लखनऊ के पीजीआई थाना क्षेत्र के लौंगाखेड़ा में शराब पीने के विवाद में एक युवक ने दूसरे को गोली मार दी। गोली चलते ही इलाके में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में घायल युवक को हॉस्पिटल पहुंचाया गया। जहां, डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है। युवक की गोली मारकर हत्या हुई है या फिर उसने स्वयं गोली मारकर आत्महत्या कर ली है।

पुलिस ने आरोपी युवक को लिया हिरासत में  

पुलिस के मुताबिक युवक की पहचान 20 वर्षीय शहजाद के रूप में हुई है। मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है। पुलिस का कहना है अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने के बाद आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल आरोपी युवक को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है।  

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पूछताछ में पता चला है कि पीजीआई थाना क्षेत्र के लौंगाखेड़ा के रहने वाले शहजाद की उसी के गांव निवासी बउवा से दोस्ती थी। दोनों ज्यादातर साथ-साथ ही रहते थे। गुरुवार देर रात दोनों एक साथ निकले थे। ग्यारह बजे रात तक दोनों एक साथ बैठकर शराब पीते रहे। शराब पीने के बाद दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद के बीच बउवा ने शहजाद को गोली मार दी। इसके बाद आरोपी शहजाद को अस्पताल लेकर जहां उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। 

आरोपी ने पुलिस को बताया कि वो गौशाला में काम करता है। दोनों ने एक साथ बैठकर शराब पी थी। मेरे पास असलहा मौजूद था। शहजाद ने उससे असलहा छीना और स्वयं की गोली मारकर आत्महत्या कर ली। फिलहाल पुलिस पूरे मामले में जांच कर रही है। आरोपी युवक अभी भी पुलिस हिरासत में है। पुलिस का कहना है कि जल्द पूरे मामले का पर्दाफाश किया जाएगा। 

Tags:    

Similar News