Lucknow News: शोहदे ने महिला दरोगा को 7 दर्जन से अधिक बार किए फोन, बनाया शादी का दबाव

Lucknow News: 4 महीने पहले महिला दरोगा के पास एक अंजान नंबर से कॉल आई थी। कॉल करने वाले युवक ने अपना नाम प्रयागराज जिले के हंडिया निवासी अंशुमान पांडेय बताया था।

Report :  Santosh Tiwari
Update: 2024-08-21 06:02 GMT

शोहदे ने महिला दरोगा को 7 दर्जन से अधिक बार किए फोन    (photo: social media )

Lucknow News: राजधानी लखनऊ में एक महिला दरोगा को फ़ोन कर शोहदे ने शादी के लिए परेशान कर दिया। हद तो तब हो गई जब युवक उस थाने में भी पहुंच गया जहां महिला तैनात है और महिला पर शादी का दबाव बनाने लगा। आखिरकार, उसकी हरकतों से तंग आकर महिला दरोगा ने थाने में FIR दर्ज कराई है।

फ़ोटो एडिट कर सोशल मीडिया पर डालने की देता था धमकी

महिला दरोगा ने पुलिस से की गई शिकायत में आरोप लगाया है कि आरोपी ने कई बार उसकी फोटो एडिट कर वायरल करने की धमकी दी। वह कहता था कि फोटो एडिट कर सोशल मीडिया पर वायरल करूंगा साथ ही तुम्हारे रिश्तेदारों को भी भेज दूंगा। आरोप है कि युवक ने रुपयों की मांग भी की थी। महिला दरोगा के कई बार रुपये देने की बात भी कही है। इसके बावजूद आरोपी ने उनके भाई को भी मारने की बात धमकी दी थी।

एक कॉल से शुरू हुआ सिलसिला 87 कॉल तक पहुंचा

जानकारी के अनुसार करीब 4 महीने पहले महिला दरोगा के पास एक अंजान नंबर से कॉल आई थी। कॉल करने वाले युवक ने अपना नाम प्रयागराज जिले के हंडिया निवासी अंशुमान पांडेय बताया था। उसने फ़ोन पर महिला दरोगा से शादी करने का दबाव भी बनाया था। दरोगा ने जब उसकी बात से इंकार कर दिया तो वह दोस्ती करने का दबाव बनाने लगा। परेशान होकर जब महिला ने फ़ोन उठाना बंद कर दिया उसने नंबर बदल-बदल कर फोन करना शुरू किया। एक के बाद एक करीब 87 नंबरों से फ़ोन कर आरोपी ने महिला पर दबाव बनाया लेकिन उसने सभी नम्बर ब्लॉक कर दिए। इसके बावजूद आरोपी युवक उन्हें परेशान करता रहा।

और फिर थाने पहुंच गया आरोपी

पीड़िता ने थाने पर शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि आरोपी 2 जुलाई को थाने पर भी आ गया था। यहां उसने दो लाख रुपये की मांग उठाई। जब महिला उसे इतने रुपये नहीं दे सकी तो आरोपी ने महिला के बारे में उल्टी सीधी बातें फैलाने का भी प्रयास किया। आखिरकार, महिला ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है। FIR दर्ज होने के बाद थाने से एक टीम प्रयागराज भेजी गई है।

Tags:    

Similar News