Lucknow Crime News: पिता ने बेटी को उतारा मौत के घाट, इस वजह से था नाराज

Lucknow Murder Case: फोन पर लड़के से बात करने को लेकर नाराज पिता ने अपनी नाबालिग बेटी की हत्या कर दी।

Written By :  Sidheshwar Nath Pandey
Update: 2024-04-17 15:14 GMT

Lucknow Murder Case (Pic: Social Media)

Lucknow Murder Case: लखनऊ के गुंडबा थाना क्षेत्र में पिता ने अपनी बेटी की निर्मम हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि पिता बेटी के फोन पर बात करने से नाराज था। नाबालिग बेटी फोन पर किसी लड़के से बात करती थी। हत्या के दिन भी बेटी फोन पर बात कर रही थी। इस बात को लेकर पिता और पुत्री में जमकर बहस हुई। नाराज पिता ने धारदार हथियार हंसिया से अपनी ही बेटी का कत्ल कर दिया। पूरा मामला मायापुरी कॉलोनी का है। 

इस वजह से हुई हत्या

मामल गुंडबा थाना क्षेत्र के मायापुरी कॉलोनी का है। यहां पूजा नाम की लड़की अपने पिता संजय के साथ रहती थी। लड़की की उम्र 14-15 साल बताई जा रही है। पूजा फोन पर किसी लड़के से बात करती थी। पिता संजय को बर्दाश्त नहीं था कि उसकी लड़की किसी लड़के से बात करे। इस बात को लेकर संजय और पूजा में पहले भी कई बार विवाद हो चुका था। हत्या के दिन भी पूजा फोन पर लड़के से बात कर रही थी। जिसको लेकर उसकी संजय से बहस भी हुई। बहस के साथ साथ दोनों में मारपीट होने की भी संभावना जताई जा रही है। इसी के बाद पिता संजय ने अपनी बेटी पर हंसिया से जानलेवा हमला करते हुए उसकी हत्या कर दी।

मायापुरी कॉलोनी का है मामला

बीते दिन मायापुरी कॉलोनी के लोगों ने पुलिस को सूचना दी थी कि यहां एक नाबालिग बच्ची की लाश पड़ी है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लिया। साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। शव को देख कर अंदाजा लगाया जा सकता था कि हत्या काफी निर्मम ढ़ग से की गई है। पुलिस ने शक के आधार पर मृतका के परिवार से पूछताछ शुरु कर दी। मृतका पूजा के भाई-बहन से पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला कि पूजा का पिता संजय ही उसका हत्यारा है। डीसीपी नार्थ अभिजीत आर शंकर ने बताया कि हत्यारोपी संजय को हिरासत में ले लिया है और आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Tags:    

Similar News