BJP: भाजयुमो की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक आज, दोनों डिप्टी सीएम और प्रदेशाध्यक्ष रहेंगे मौजूद

BJP: प्रदेश में संगठन स्तर पर कई कार्यक्रम चल रहे हैं। लगातार विभिन्न प्रकोष्ठों और मंचों की बैठक हो रही है। इसी क्रम में मंगलवार को भारतीय जनता युवा मोर्चा की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक होने जा रही है।

Update: 2023-05-30 09:28 GMT
BJYM (PHOTO: SOCIAL MEDIA

BJP: देश के सबसे बड़े सियासी सूबे में लोकसभा चुनाव की निर्णायक जंग होनी है। उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी का दमदार प्रदर्शन ही देश में पूर्ण बहुमत वाली मोदी सरकार की गारंटी है। लिहाजा प्रदेश में हर स्तर पर संगठन को कसने का काम शुरू हो गया है। निकाय चुनाव में बड़ी जीत मिलने के बाद सत्ताधारी दल के हौंसले बुलंद हैं। भगवा दल इस चुनावी जीत से मिले ऊर्जा को अगले साल आम चुनाव तक बरकरार रखना चाहती है।

प्रदेश में संगठन स्तर पर कई कार्यक्रम चल रहे हैं। लगातार विभिन्न प्रकोष्ठों और मंचों की बैठक हो रही है। इसी क्रम में मंगलवार को भारतीय जनता युवा मोर्चा की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक होने जा रही है। जिसमें प्रदेशभर से भाजयुमो के कार्यकर्ता शामिल होंगे। प्रदेश के वरीय और अनुभवी नेता बैठक में शामिल युवा कार्यकर्ताओं को जनसंपर्क बढाने के टिप्स देंगे। अधिक से अधिक युवाओं को कैसे पार्टी से जोड़ा जाए, इसकी उन्हें जानकारी दी जाएगी।

लखनऊ स्थित भाजयुमो की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह, संगठन मंत्र धर्मपाल सिंह, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और ब्रजेश पाठक मौजूद रहेंगे। बैठक के दौरान बीजेपी के युवा कार्यकर्ताओं को केंद्र और राज्य द्वारा चलाई जा रही उन स्कीमों के बारे में बताया जाएगा, जिन्हें खासकर युवाओं को केंद्रित कर बनाया गया है।

लोकसभा चुनाव की तैयारी शुरू

इलेक्शन मशीन कही जाने वाली बीजेपी एक साल पहले ही लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गई है। बीजेपी ने इस बार यूपी की सभी 80 सीटें जीतने का टारगेट रखा है। इस लक्ष्य को हासिल करने के लिए बीजेपी ने चाय पे चर्चा की जगह इस बार टिफिन पर चर्चा का प्लान बनाया है। ताकि नेता लोगो के साथ अधिक समय व्यतीत कर सकें।

बता दें कि बीजेपी का महाजनसंपर्क अभियान आज यानी मंगलवार 30 मई से शुरू हो रहा है, जो कि अगले 30 दिनों तक चलेगा। इस अभियान में केंद्रीय मंत्री, राज्य मंत्री, सांसद, विधायक, संगठन पदाधिकारियों से लेकर पार्ट के कोर कैडर तक को शामिल किया गया है।

Tags:    

Similar News