Lucknow News: होटल हयात के पास नाले में मिला लापता छात्र का शव, हत्या की आशंका

Lucknow News: विभूतिखंड थाना क्षेत्र में छात्र का नाले में संदिग्धावस्था में शव मिलने के बाद सनसनी फैल गयी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Newstrack :  Network
Update: 2024-08-10 09:35 GMT

लखनऊ के होटल हयात के पास नाले में मिला लापता छात्र का शव (सोशल मीडिया)

Lucknow News: राजधानी के विभूतिखंड थाना क्षेत्र में छात्र का नाले में संदिग्धावस्था में शव मिलने के बाद सनसनी फैल गयी। छात्र शुक्रवार से ही लापता था। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के साथ पहुंची फॉरेसिंक टीम ने मौके से साक्ष्य एकत्रित किये हैं। वहीं जानकारी पाकर मौके पर पहुंचे परिजनों ने हत्या की आशंका जतायी है। 

मिली जानकारी के अनुसार अलीगंज इलाके में रहने वाला 20 वर्षीय छात्र सार्थक मिश्रा बीते शुक्रवार को सुबह विद्यालय गया था। लेकिन दोपहर बाद भी सार्थक घर नहीं लौटा। काफी देर तक सार्थक के घर न लौटने परिजनों को किसी अनहोनी की आशंका हुई। जिसके बाद परिजनों ने देर रात तक सार्थक की काफी खोजबीन की। लेकिन उसका कहीं भी पता नहीं चल सका।

तब परिजनों ने सार्थक के लापता होने की जानकारी पुलिस को दी। शनिवार दोपहर विभूतिखंड थाना क्षेत्र में स्थित होटल हयात के पास नाले में एक युवक का शव मिलने की सूचना पुलिस को मिली। जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव के पास से मिले आधार कार्ड के आधार पर उसकी शिनाख्त सार्थक मिश्रा के रूप में की। घटना की सूचना मिलने पर सार्थक के परिजन भी मौके पर पहुंच गये।

परिजनों ने सार्थक की हत्या कर शव को नाले में फेंके जाने की आशंका जतायी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक मामले की छानबीन की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही मौत की सही वजह स्पष्ट हो सकेगी। 

Tags:    

Similar News