Lucknow Crime: ठाकुरगंज में नहाने गया लड़का नदी में डूबा, मौत

Lucknow Crime: ठाकुरगंज इलाके में नदी में नहाने के दौरान 18 वर्षीय युवक डूब गया। सूचना पर पहुँची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से युवक को बाहर निकालकर अस्पताल भेजा जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Report :  Santosh Tiwari
Update: 2024-07-03 13:48 GMT

Photo- Social Media

Lucknow Crime: बुधवार की दोपहर ठाकुरगंज इलाके में नदी में नहाने के दौरान 18 वर्षीय युवक डूब गया। सूचना पर पहुँची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से युवक को बाहर निकालकर अस्पताल भेजा जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। फ़िलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की छानबीन की जा रही है।

जानकारी के अनुसार बुधवार को बारिश के दौरान फैजान (17) पुत्र मोहम्मद इकराम अपने दोस्त प्रिंस, अमान, कादिर और राज शर्मा के साथ नहाने के लिए गोमती नदी के गऊघाट के पास बने नया पुल डैम पर गया हुआ था। चारों नहाने के दौरान मजाक करते करते गहरे पानी में चले गए। इसमें तीन लड़के किसी तरह पानी से बाहर आ गए लेकिन अधिक गहराई होने के चलते फैजान उसी में डूब गया। दोस्तों ने उसे बचाने का भी प्रयास किया लेकिन वह सफल नहीं हुए। सूचना के बाद पहुँची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद युवक को निकालकर ट्रॉमा सेंटर भेजा जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस घटना को लेकर दोस्तों से पूछताछ कर रही है। वहीं, शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। ठाकुरगंज SHO श्री कांत राय ने बताया कि सूचना पर पुलिस टीम ने पहुंचकर जाँच पड़ताल की थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा। 

काफी देर मदद न मिलने से गई जान

जानकारी के अनुसार जिस वक्त चारों युवक नहाने के लिए गए उस वक्त वहाँ पर पानी ज्यादा भरा हुआ था। जब फैजान डूबने लगा तो दोस्तों ने उसे बचाने के लिए शोर मचाया। आसपास सन्नाटा होने के चलते उन्हें कोई मदद नहीं मिल सकी। नतीजतन फैजान की मौत हो गई। वहीं, जब पुलिस मौके पर पहुंचे तो उसने स्थानीय लोगों के साथ ही गोताखोर की मदद से फैजना को बाहर निकाला लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी।

परिजनों ने किसी पर नहीं लगाया आरोप

मामले में मृतक फैजान के परिजनों ने किसी पर भी आरोप नहीं लगाया है। पुलिस ने बताया कि अभी शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। परिजन भी वहीं गए हैं। फ़िलहाल उनकी तरफ से कोई तहरीर नहीं मिली है। यदि किसी की ओर से तहरीर प्राप्त होती है तो आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का सही कारण स्पष्ट हो सकेगा। 

Tags:    

Similar News