Lucknow News: पीड़ितों के प्रति संवेदनशील रहे पुलिस, जनता दर्शन में सीएम योगी की अधिकारियों को दो टूक

Lucknow News: जमीन पर कब्जे की शिकायत को लेकर आए पीड़ितों को भी सीएम ने आश्वस्त किया कि कहीं भी ऐसा नहीं होने दिया जाएगा। सीएम ने अधिकारियों से कहा कि जमीन कब्जा की शिकायत पर सख्ती बरतते हुए इस पर अंकुश लगाया जाए।

Report :  Jugul Kishor
Update: 2024-06-20 06:43 GMT

Lucknow News: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज यानि गुरुवार (20 जून) को अपने सराकारी आवास पांच कालीदास पर जनता दर्शन किया। सीएम योगी ने जनता दर्शन में प्रदेश की अलग-अलग जगहों से आए सैकड़ों लोगों की समस्याओं को सुना। मुख्यमंत्री ने सभी की समस्याओं को सुनते हुए अधिकारियों को समय सीमा के भीतर समस्याओं का निस्तारण करने के निर्देश दिये। सीएम ने कहा कि किसी भी स्तर पर कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी, सभी पीड़ितों को समय सीमा के अंदर न्याय मिलना चाहिए।

सीएम ने मरीजों को आर्थिक सहायता देने के निर्देश दिये

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनता दर्शन में पुलिस की प्रताड़ना से संबंधित शिकायतों को गंभीरता से लिया। सीएम ने कहा कि पुलिस पीड़ितों के प्रति संवेदनशील रहे साथ ही स्थनीय स्तर पर सुनवाई भी सुनिश्चित होती रहै। वहीं, उपचार के लिए आर्थिक सहायता के प्रार्थना पत्र भी आए, जिस पर मुख्यमंत्री ने कागजी कार्रवाई कर मरीजों को आर्थिक सहायता उपलब्ध कराने का निर्देश दिया।


जमीन पर कब्जे की शिकायत को लेकर आए पीड़ितों को भी सीएम ने आश्वस्त किया कि कहीं भी ऐसा नहीं होने दिया जाएगा। सीएम ने अधिकारियों से कहा कि जमीन कब्जा की शिकायत पर सख्ती बरतते हुए इस पर अंकुश लगाया जाए। वहीं, जनता दर्शन में युवाओं ने भी अपनी समस्याओं से मुख्यमंत्री को अवगत कराया, जिस पर उन्हें भी त्वरित समाधान का आश्वासन मिला। सीएम ने सभी प्रार्थना पत्रों का समय सीमा के अंदर निस्तारण कर पीड़ितों को त्वरित न्याय दिलाने का भी निर्देश दिया।


बता दें कि लोकसभा चुनाव के दौरान आचार संहिता होने के चलते मार्च महीने में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का जनता दर्शन कार्यक्रम रोक दिया गया था, जिसे चुनाव खत्म होने के बाद एक बार फिर शुरू किया गया है। लखनऊ हो या फिर गोरखपुर,सीएम योगी लगातार जनता दरबार लगाकर वो लोगों की समस्याएं सुन रहे हैं और निस्तारण के लिए अधिकारियों को निर्देश दे रहे हैं। 


 

Tags:    

Similar News