BJP News: योगी बोले -आज कोई मनमाना नहीं चल सकता है, बीजेपी ने शासन करके दिखाया है

BJP News: कहा, कोरोना के समय दूसरी पार्टियों का अता पता नहीं था। कोरोना में भारत ने सबसे अच्छा काम किया।

Update: 2024-07-14 10:45 GMT

CM Yogi (Pic: Social Media)

BJP Working Committee Meeting: बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक को संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, लोकसभा चुनाव के बाद पहली कार्यसमिति है। मै यहां मौजूद सभी लोगों का अभिवादन करता हूं। बीजेपी की जीत का क्रम लगातार जारी है।

अयोध्या में रामलला को विराजमान करने का काम किया। उन्होंने कहा, कार्यकर्ताओं को बैकफुट पर आने की जरुरत नहीं। पहले लोगों के घर तोड़े जाते थे, आज कोई मनमाना नहीं चल सकता है। पीएम का एक ही मंत्रा सेवा ही संगठन, जाति धर्म के आधार पर कोई भेदभाव नहीं है। उन्होंने कहा, कोरोना के समय दूसरी पार्टियों का अता पता नहीं था। कोरोना में भारत ने सबसे अच्छा काम किया। बीजेपी ने शासन करके दिखाया है।

 याद कीजिए मुहर्रम के समय में सड़कें खाली हो जाया करती थीं 

उत्तर प्रदेश भाजपा कार्यसमिति की बैठक में राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, याद कीजिए मुहर्रम के समय में सड़कें खाली हो जाया करती थीं। आज मुहर्रम आयोजित हो रहा है इसका पता भी नहीं लग रहा। ताजिया के नाम पर घर तोड़े जाते थे, पिपल के पेड़ काटे जाते थे, सड़कों के तार हटाए जाते थे। आज कहा जाता है किसी गरीब की झोपड़ी नहीं हटेगी। आज कहा जाता है सरकार नियम बनाएगी, त्योहार मनाने हैं तो नियमों के अंतर्गत मनाओ नहीं तो घर बैठ जाओ।“

बीजेपी कार्यसमिति में सीएम योगी ने कहा बीजेपी के कार्यकर्ता को बैकफुट पर आने की जरूरत नहीं है। बीजेपी के कार्यकर्ता सेवा को संगठन मानते हुए जुटा रहा, लोकसभा चुनाव में हमारा वोट प्रतिशत पिछले चुनावों से कम नहीं हुआ है बल्कि शिफ्ट होने से नुकसान हुआ।

Similar News